टीवी एक्टर शियाज सहित शाहिद और मंगल गिरफ्तार, बेच रहे थे ड्रग्स
टीवी एक्टर शियाज सहित शाहिद और मंगल गिरफ्तार, बेच रहे थे ड्रग्स
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस ने केरल में एक छोटे पर्दे के अभिनेता सहित तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। जी हाँ और बताया जा रहा है उनके पास से बीते शुक्रवार को 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपये मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। खबरों के अनुसार इन आरोपियों की पहचान सियाज, मोहम्मद शाहिद और मंगल थोडी जथिन के रूप में हुई है।

खबर है कि सभी आरोपी केरल के रहने वाले हैं और आरोपी शियाज मलयालम टेलीविजन में बतौर अभिनेता काम करते थे। जी हाँ और पुलिस का कहना है कि आरोपी यहां के नामी कॉलेजों के छात्रों और कुलीन लोगों को ड्रग्स बेचते थे। वह एक अंतर-राज्यीय गिरोह चलाते थे और पुलिस ने उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) 1985 लगाया था। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने बेंगलुरु के निफ्ट कॉलेज के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 101 ग्राम एमडीएमए कीमत के 6 लाख रुपये और 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

आपको बता दें कि पुलिस को दोनों आरोपितों से पूछताछ के बाद आगरा लेक स्थित सर्विस रोड के समीप नशे की बिक्री करने वाले तीसरे आरोपी के बारे में जानकारी मिली है। वहीं दूसरी तरफ डीसीपी साउथ ईस्ट सी.के. बाबा ने अंतर्राज्यीय ड्रग कार्टेल को तोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों के प्रयासों की सराहना की है। फिलहाल इस मामले में आगे की जांच जारी है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

भारत में NRI खाते से PFI के लिए आ रहा था फंड, ED के चौकाने वाले खुलासे

आमिर खान जैसा ट्रांसफॉर्मेशन करना चाहता था ये एक्टर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

निर्विरोध हॉकी इंडिया के नए अध्यक्ष बने दिलीप टिर्की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -