केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

Sep 19 2018 11:33 AM
केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

कोच्चि: केरल नन रेप केस में आज केरल पुलिस जालंधर बिशप फ्रैंको मुलक्कल से कथित तौर पर नन के साथ बलात्कार करने के आरोप में पूछताछ करेगी. वाइकॉम डी एसपी के सुभाष के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम अपराध शाखा में बिशप से पूछताछ करेगी. केरल नन के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस बिशप से यह दूसरी बार पूछताछ कर रही है. आरोपित बिशप क्राइम ब्रांच पहुँच गए हैं.

'अब मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे'

इससे पहले, केरल के एक पुलिस दल ने उनसे बलात्कार के मामले में पूछताछ करने के लिए जलंधर की यात्रा की थी. टीम के अधिकारीयों से जब पूछा गया कि उन्होंने मुलक्कल को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया, इसके जवाब में टीम प्रमुख, डीएसपी के सुभाष ने कहा कि बिशप ने पूछताछ के दौरान "सहयोग" किया था और यदि आवश्यक नहीं हुआ तो बिशप को वापिस उनके निवास पर भेज दिया जाएगा.

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

इससे पहले मंगलवार को मुलक्कल ने पूछताछ शुरू होने से पहले केरल उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत याचिका की मांग की थी,  सूत्रों ने बताया, "बिशप की गिरफ्तारी तभी होगी जब मामले में आवश्यक साक्ष्य हो. आपको बता दें कि केरल पुलिस ने अदालत के सामने जो रिपोर्ट पेश की थी उससे ये सीध होता था कि नन के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है. 

खबरें और भी:-

असम NRC : आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगी 40 लाख लोगों का भविष्य

भारत की 52 कंपनियां कहलाएंगी 'सुपरब्रांड', 20 सितम्बर को दिया जाएगा अवार्ड

हिंदू राष्ट्र का मतलब यह नहीं कि यहां मुस्लिम नहीं रह सकते : मोहन भागवत