विस्फोटक का खुला राज, सामने आई पूरी बात
विस्फोटक का खुला राज, सामने आई पूरी बात
Share:

तिरुवनंतपुरम: हाल ही में केरल के मरदू फ्लैट को विस्फोटक के जरिए 11 और 12 जनवरी को उड़ा दिया जाएगा. जंहा अल्फा सेरेने और होली फेथ के फ्लैट को 11 जनवरी को वहीं जैन और गोल्डन फ्लीट फ्लैट्स को 12 जनवरी को उड़ा जाएगा. उच्चतम न्यायालय ने इन फ्लैटों को ढहाने का आदेश दिया है. बता दें कि इन चार अपार्टमेंट्स में कुल 343 फ्लैट हैं. इसी संबंध में विस्फोटक नियंत्रक का कहना है, 'मरदू में होली फेथ एच2ओ अपार्टमेंट परिसर में विस्फोटक भरने की प्रक्रिया पूरी हो गई है और विस्फोट करने वाले बिंदु को अंतिम रूप दे दिया गया है.' विस्फोटकों के जरिए फ्लैट्स को ढहाने का निर्णय मुख्य सचिव टॉम जोस के साथ बैठक हुई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इस बैठक में जिलाधिकारी एस सुहास और शहर के पुलिस आयुक्त विजय सखार भी उपस्थित थे. उपजिलाधिकारी स्नेहिल कुमार द्वारा बुलाई गई बैठक में ध्वस्तीकरण योजना पर भी चर्चा हुई थी. कंपनियों के प्रतिनिधियों ने बताया था कि इमारत चंद सेकेंड में धराशायी हो जाएगी. 25 अक्तूबर को उच्चतम न्यायालय ने मरदू फ्लैट को ढहाने पर रोक लगाने वाली याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था. शीर्ष अदालत ने यह भी दोहराया था कि सभी फ्लैट मालिकों को कम से कम 25 लाख रुपये दिए जाएं और बिल्डरों को एक महीने की अवधि के भीतर 20 करोड़ रुपये जमा करने का आदेश दिया था.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने 23 सितंबर को केरल सरकार को तटीय क्षेत्रों में अवैध रूप से बहु-मंजिला इमारत बनाने की अनुमति देने के लिए फटकार लगाई थी. साथ ही कहा था कि वह इस तरह के निर्माणों में शामिल अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करेगा.

सर्दियों में दर्शन और घूमने के लिए अच्छा विकल्प है चामुंडेश्वरी मंदिर, देश के 18 शक्तिपीठों में से है एक

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -