केरल HC ने ख़ारिज की ओलंपियन के दोस्त से दुष्कर्म मामले में आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका
केरल HC ने ख़ारिज की ओलंपियन के दोस्त से दुष्कर्म मामले में आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका
Share:

केरल के उच्च न्यायालय ने आज (11 अगस्त) को ओलंपियन मयूखा जॉनी की दोस्त के साथ बलात्कार करने और पीड़िता की अश्लील तस्वीरों को ब्लैकमेल करने के आरोपी व्यक्ति की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि यदि आवश्यक हो तो उसे पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना होगा। आपको आत्मसमर्पण करना होगा। 

आरोपी ने तर्क दिया था कि कथित घटना के 5 साल बाद बलात्कार की शिकायत दर्ज की गई थी और दावा किया था कि यह सम्राट इमैनुएल चर्च के दो गुटों के बीच मतभेदों का झटका था। अभियोजन पक्ष ने 2 अगस्त को आरोपी की याचिका का इस आधार पर जोरदार विरोध किया था कि उससे हिरासत में पूछताछ की जरूरत है और उसका फोन भी बरामद किया जाना है। आरोपी सीसी जॉनसन ने यह भी दावा किया था कि वह और पीड़िता इस चर्च का हिस्सा थे और उसके चर्च छोड़ने के बाद बलात्कार की शिकायत दर्ज की गई थी। 

उन्होंने जून में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें केरल पुलिस और राज्य महिला आयोग के एक पूर्व अधिकारी के खिलाफ 2016 में अपने दोस्त के बलात्कार के मामले की जांच के संबंध में गंभीर आरोप लगाए थे। जॉनी ने आरोप लगाया था कि उसके दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया था। जॉनसन ने उसकी नग्न तस्वीरें लीं और उसका इस्तेमाल पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए किया। उसने यह भी आरोप लगाया था कि उसके दोस्त को धमकाया जा रहा था।

रेलवे हॉकी स्टेडियम की बदहाली पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वैष्णव को लिखा पत्र

दिल्‍ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर हुआ भयंकर बस हादसा, सवार थे 100 मजदूर

पहले बच्ची, फिर नौकरानी और गर्भवती महिला.. महज 24 घंटों में 3 बलात्कार से दहशत में कानपुर

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -