केरल सरकार ने आईटी पार्कों में खोलने पर किया विचार

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को संकेत दिया कि उनकी सरकार राज्य के आईटी पार्कों में पब खोलने और मांगों के लिए तैयार है। विपक्ष की पहली आवाज कांग्रेस के दिग्गज नेता वी.एम. सुधीरन ने जैसे ही विजयन ने कहा कि वह इस मुद्दे के खिलाफ नहीं हैं।

यह स्पष्ट करते हुए कि समय बदल गया है और आईटी पार्कों में कई सुविधाओं की आवश्यकता है, विजयन ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को उठाया था और नैसकॉम और अन्य की मांगों के जवाब में इन विकल्पों पर विचार कर रहे थे। "हम उस समय इस पर विचार कर रहे थे जब कोविड ने मारा, उसके मद्देनजर सब कुछ नष्ट कर दिया। अब जब चीजें व्यवस्थित हो रही हैं, तो हमें पब के संबंध में विभिन्न स्रोतों से अनुरोध प्राप्त हुए हैं, और हम इस पर गौर करेंगे" केरल विधानसभा में , उसने कहा। तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और कोझीकोड राज्य के तीन प्रमुख आईटी पार्क हैं, जिनमें लगभग 1.50 लाख का संयुक्त कार्यबल है।

उन्होंने कहा कि कई प्रमुख आईटी फर्मों ने केरल में अपने परिचालन के विस्तार के लिए मनोरंजन की कमी को एक बड़ी बाधा के रूप में उद्धृत किया है, इस तथ्य के बावजूद कि राज्य को जनशक्ति और अन्य सुविधाओं के मामले में सबसे अच्छे गंतव्यों में से एक माना जाता है, उन्होंने कहा। वहीं सुधीरन ने मीडिया से कहा कि पब खोलने पर बिल्कुल भी विचार नहीं किया जाना चाहिए.

कनाडा से भारत आई माँ अन्नपूर्णा की प्राचीन प्रतिमा, 100 साल पहले हुई थी चोरी

कोरोना मुक्त हुए यूपी के 70 जिले, 41 जिलों में एक भी नया केस नहीं

भारत निर्मित कोवैक्सिन को आज हरी झंडी दे सकता है WHO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -