गवर्नर आरिफ खान ने दिखाई दरियादिली, केरल में फंसे यूपी के लोगों को ऐसे पहुंचाई मदद
गवर्नर आरिफ खान ने दिखाई दरियादिली, केरल में फंसे यूपी के लोगों को ऐसे पहुंचाई मदद
Share:

बहराइचः उत्तर प्रदेश की बहराइच लोकसभा सीट से सांसद रह चुके केरल के मौजूदा गवर्नर आरिफ मोहम्मद खां ने जिले से अपना लगाव जाहिर करते हुए लॉकडाउन के चलते केरल में फंसे बहराइच के कामगारों को सहायता और सुरक्षा के बंदोबस्त कराए। बहराइच जिले की पयागपुर सीट से MLA सुभाष त्रिपाठी ने केरल के एर्नाकुलम में फंसे बहराइच जिले के विशेश्वरगंज निवासी श्रमिकों की समस्या के बारे में बताते हुए इस सिलसिले में उन्हें एक ईमेल करके सहायता मांगी थी। 

इसका मोहम्मद आरिफ खान ने पूरी संजीदगी से न केवल जवाब दिया बल्कि उन कामगारों तक सहायता भी पहुंचाई। त्रिपाठी ने गुरुवार को बताया है कि, '' उनके विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग देश के अलग अलग प्रांतों में नौकरी कर रहे हैं। लाकडाउन में अधिकतर लोग तो वापस आ चुके हैं, किन्तु क्षेत्र के विशेश्वरगंज इलाके के संसाधन विहीन लगभग 1,200 लोग विभिन्न राज्यों में फंसे हुए हैं।'' MLA ने बताया कि,  ''केरल राज्य कोरोना वायरस के संक्रमण से ज्यादा प्रभावित है। इस वजह से वहां फंसे अपने लोगों की चिंता अधिक है। केरल के एर्नाकुलम जिले में विशेश्वरगंज के कुछ लोग फंसे हुए हैं।''

त्रिपाठी ने कहा कि, '' केरल में फंसे बहराइच के लोगों के लिए वहां के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खां को पिछले दिनों ईमेल के माध्यम से पत्र भेजा तो उन्होंने तत्काल संवेदनशीलता दिखाते हुए केरल के अधिकारियों से विशेश्ववरगंज के तमाम लोगों की तलाश कर उन्हें मदद मुहैया कराने के निर्देश दिये।'' उन्होंने बताया, '' कुछ ही घंटों में उनके पास मदद पहुंच गयी। 

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

इस योजनाओं पर डाक विभाग ने जुर्माना/रिवाइवल फीस की माफ

केंद्र सरकार के इस राहत पैकेज से मिट सकता है कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -