केरल के गोल्ड तस्करी मामले में सीमा शुल्क विभाग ने विधानसभा अध्यक्ष श्रीरामकृष्णन को किया तलब
केरल के गोल्ड तस्करी मामले में सीमा शुल्क विभाग ने विधानसभा अध्यक्ष श्रीरामकृष्णन को किया तलब
Share:

सोने की तस्करी के मामले में कस्टम विभाग ने वरिष्ठ CPI-M नेता और केरल विधानसभा के अध्यक्ष पी. श्रीरामकृष्णन को 12 मार्च को पेश होने के लिए बुलाया, खबर शुक्रवार को श्रीरामकृष्णन की दूसरी लहर के रूप में आई। जानते हैं कि वह 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के रूप में मैदान में नहीं उतरेंगे। गुरुवार को केरल उच्च न्यायालय में सीमा शुल्क द्वारा दायर एक बयान में कहा गया, "उनका (सपना सुरेश का) मुख्यमंत्री के साथ निकट संबंध और उनके प्रमुख सचिव और एक निजी कर्मचारी भी उनके द्वारा प्रकट किए गए थे। 

उन्होंने वाणिज्य दूतावास की मदद से मुख्यमंत्री और अध्यक्ष के कहने पर विदेशी मुद्रा की तस्करी के बारे में भी स्पष्ट रूप से कहा है। उन्होंने अनुचित के बारे में भी स्पष्ट रूप से कहा है। राज्य मंत्रिमंडल और अध्यक्ष के तीन मंत्रियों की अवैध गतिविधियां और उन्होंने विभिन्न सौदों से हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों द्वारा प्राप्त की गई भागीदारी और कमबैक के बारे में आगे बताया है। 

केरल के सोने की तस्करी मामले के मुख्य आरोपी ने अदालत में एक बयान दिया था जिसमें कहा गया था कि मामले में आरोपी व्यक्तियों की मदद करने में स्वप्न सुरेश की भी बड़ी भूमिका है। श्रीरामकृष्णन को विपक्ष के गुस्से का सामना करना पड़ा था जब इस साल जनवरी में उनके निष्कासन की मांग को लेकर एक प्रस्ताव लाया गया था। हालांकि, वोट डालने के बाद प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया।

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को मीठी बातों में मारा तना, कहा- नंदीग्राम में आपका स्वागत है, मगर आप हारकर जाएंगी

बंगाल चुनाव: ममता दीदी ने काटा टिकट तो पूर्व MLA अराबुल इस्लाम ने जला डाला TMC का दफ्तर !

गुलाम नबी आज़ाद बोले- जहाँ भी पार्टी कहेगी, या प्रत्याशी बुलाएगा, वहां प्रचार करने जाऊंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -