जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से दुखी हुए अभिनेता जॉनी डेप, बोले - 'नस्लवाद के खिलाफ लड़ने का वक्त है'
जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से दुखी हुए अभिनेता जॉनी डेप, बोले - 'नस्लवाद के खिलाफ लड़ने का वक्त है'
Share:

अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद रंगभेद का मुद्दा गर्माया हुआ है. बड़े- बडे़ सेलेब्स इस घटना के बाद चल रहे आंदोलनों में अपना समर्थन लगातार दे रहे हैं. वहीं, इस बीच अभिनेता जॉनी डेप ने कहा है कि नस्लवाद और सांप्रदायिक कुरूपता के खिलाफ लड़ने के लिए यही संकल्प लेने का वक्त है.

वहीं, अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद लगातार हो रहे प्रदर्शन के बीच जॉनी डेप ने रैपर किलर माइक के एक वीडियो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने संदेश को इंस्टाग्राम के द्वारा अपने फैंस तक पहुंचाया है. इसमें जॉनी डेप ने लिखा, 'अमेरिकी लोगों के साथ दुनियाभर के लोगों ने असहाय रूप से टेलीविजन पर एक आदमी को मरते हुए देखा, मैंने भी, जो कि बर्बर और क्रूर था. एक हथकड़ी लगाए हुए व्यक्ति, अपनी जिंदगी के लिए विनती करते हुए दिखता है. '

इस पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, 'कायरता के इस जघन्य कृत्य के खिलाड़ियों ने कहा कि जॉर्ज फ्लॉयड सांस नहीं ले पा रहा है. वह अपनी मरी मां को याद कर रहा है, यह देख हमारा दिल कैसे न टूटे. उसका चेहरा जमीन पर पड़ा हुआ था. न्याय, जिसकी मैं आशा करता हूं, अधिकारी चौविन को उसके कृत्य की सजा मिले. ' जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले गायिका सेलेना गोमेज ने भी रंगभेद के खिलाफ आंदोलन के समर्थन का एलान कर दिया है. इस बारें में अभिनेत्री ने कहा कि उनके इंस्टाग्राम पर अगले कुछ दिनों कई नेता आकर नस्लभेद को लेकर अपनी बात रखेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp) on

वर्चुअल कॉमेडी कंपीटिशन की मेजबानी करते नजर आएंगे एक्टर जेसन सुदीकिस

अपने एक से बढ़कर एक सफर और हुनर के लिए जाने जाते है एडवर्ड माइकल ग्रिल्स

मंदिर के पुजारी ने किया सैनेटाइज़र का विरोध, कहा- इसमें एल्कोहल होता है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -