2020 ब्रिट अवॉर्ड में इस वजह से रो पड़ीं बिली ईलिश

2020 ब्रिट अवॉर्ड में इस वजह से रो पड़ीं बिली ईलिश

हॉलीवुड की मशहूर गायिका बिली ईलिश 2020 ब्रिट अवॉर्ड में सोशल मीडिया ट्रॉल्स के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं पाई और भावुक हो गई. विदेशी रिपोर्ट  के अनुसार, मंगलवार की शाम इस अमेरिकी गायिका को स्पाइस गर्ल मेल सी से सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार का पुरस्कार मिला हैं.

लंदन के ओ2 एरीना में आयोजित इस कार्यक्रम में बिली ने कहा, “अभी दो सेकेंड पहले मैं कुछ सोच रही थी, जिसके बारे में मैं आप सबको बताना चाहती थी कि हाल ही में मुझे काफी खराब महसूस कराया गया.” खुद को संभालते हुए उन्होंने आगे कहा, “और जब मैं मंच पर आई और आप सबको मुस्कुराते हुए देखा, तो वाकई में मुझे रोना आ गया और मैं अभी इसी वक्त रोना चाहती हूं.”

उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को पढ़ने से खुद को रोकने के बारे में बात की, जिसके बाद उन्हें पुरस्कार से सम्मानित किया गया. उन्होंने एक बार मीडिया को बताया था, “मैंने कमेंट्स पढ़ना बंद कर दिया है, इससे मेरी जिंदगी खराब हो रही थी. आपको जितनी अच्छी या कूल चीजें करने को मिलती है, लोग आपसे उतना ही नफरत करने लगते हैं. ” उन्होंने आगे कहा, “लोग दूसरों को हंसाने के लिए इंटरनेट पर कुछ भी बोल देते हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से तलाक पर पूर्व पति ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस कॉमेडियन को मिल रहा है व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हुई हत्या, 'वेलकम टू द पार्टी' से हुए थे मशहूर