केंडल जेनर ने पोस्ट की आर्टिस्टिक टॉपलेस सेल्फी
केंडल जेनर ने पोस्ट की आर्टिस्टिक टॉपलेस सेल्फी
Share:

कार्दशियन और जेनर फेमिली इतनी फेमस इसलिए भी है क्यूंकि इनके सोशल मेडिए पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं और ये अपने फॉलोवर्स को अपनी एक से एक हॉट सेल्फीज़ पोस्ट करके हमेशा आहें भरने पर मजबूर करती रहती है. केंडल जेनर भी अपने फेन्स के लिए एक से बढ़कर एक आश्चर्यजनक और हॉट सेल्फी साझा करती रहती हैं लेकिन उनकी नवीनतम इंस्टाग्राम तस्वीर अब तक की सबसे वाइल्ड क्रिएटिव तस्वीर है. पोस्ट की गई तस्वीर में केंडल ने आईने के सामने पूरी तरह से टॉपलेस होकर सेल्फी खींची हैं लेकिन उन्होंने अपने हाथों से अपना बहुत कुछ छुपा रखा है.

केंडल ने पहले भी ऐसी सेल्फीज़ पोस्ट की है और हर सेल्फी में वो बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं लेकीन इस सेल्फी में जो ख़ास बात थी वह यह थी की इसमें उन्होंने यूनिक एक्सेसरीज पहन रखी थी. केंडल ने इस पिक में सेक्सी जीन्स के साथ वैस्ट हाई ऑरेंज बूट और काऊ बॉय हैट पहन रखी है.

अब आप सोच सकते हैं कि एक टॉपलेस सेल्फी को भी उन्होंने कितना आर्टिस्टिक टच दे दिया है. इससे पता चलता है कि अपनी बाकी बहनों की तरह उनका भी फैशन के लिए कितना पैशन है. जहाँ गुंजाइश नहीं थी वहां भी उन्होंने पाना फैशन सेन्स दिखा दिया। अगर लेटेस्ट फैशन और ब्यूटी ट्रेंड की बात की जाए तो केंडल जेनर इन दोनों में एक रोल मॉडल की तरह हैं. हालांकि उन्होंने साबित किया है की वो अपनी बहनों से किसी भी तरीके से कम नहीं हैं.

किसकी खूबसूरती के मुरीद हो गए जॉन मेयर

माँ-बाप की जंग के बीच फंस गयी हैं कायली और केंडल जेनर

कार्दशियन-जेनर बहनों के नक़्शे कदम पर केंडल भी दिखाने लगी बूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -