ओमिक्रोन के प्रकोप पर केजरीवाल की टिप्पणी: जरूरत पड़ने पर प्रतिबंध लगाएंगे
ओमिक्रोन के प्रकोप पर केजरीवाल की टिप्पणी: जरूरत पड़ने पर प्रतिबंध लगाएंगे
Share:

 


नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी नए ओमिक्रोन कोविड -19 संस्करण से उत्पन्न खतरे से निपटने के लिए तैयार है, और यदि आवश्यक हो, तो उनकी सरकार शहर में सीमाएं लगाएगी।

उन्होंने कहा "हम ओमिक्रोन  द्वारा उत्पन्न खतरे को लेने के लिए तैयार हैं। यदि आवश्यक हो तो हम किसी भी उचित सीमा को लागू करेंगे। वर्तमान में ऐसी कोई आवश्यकता नहीं है।" मुख्यमंत्री के अनुसार अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की उपलब्धता के लिए कई समीक्षा सत्र आयोजित किए गए हैं।

केजरीवाल ने कहा, "हम नहीं चाहते कि ओमिक्रोन के केस दिल्ली में आए। लेकिन अगर ऐसा हुआ तो हम तैयार रहेंगे। अगर दिल्ली के लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए यह जरूरी हुआ तो हम विशेषज्ञों की सलाह पर सीमाएं लगाएंगे।" उन्होंने दिल्ली के लोगों को बाजारों में भारी भीड़ से बचने की सलाह दी। दिल्ली में अब तक ओमिक्रोन  के दो मामले सामने आ चुके हैं।

हालाँकि, आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़ और केरल ने रविवार को अपने पहले ओमिक्रोन संक्रमण की सूचना दी, और महाराष्ट्र और कर्नाटक ने भी एक-एक की सूचना दी, देश में ओमिक्रोन संस्करण की कुल संख्या बढ़कर 38 हो गई है।

'भारत के बंटवारा एक ऐतिहासिक गलती..', राजनाथ सिंह को मिला फ़ारूक़ अब्दुल्ला का साथ

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

बेशर्म बाप: हथियार की नोक पर मासूम के साथ करता था घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -