बेशर्म बाप: हथियार की नोक पर मासूम के साथ करता था घिनौना काम
बेशर्म बाप: हथियार की नोक पर मासूम के साथ करता था घिनौना काम
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता पर बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता ने मां के साथ थाने पहुंचकर इसकी रिपोर्ट्स दर्ज की जा चुकी है। इस बीच उसने रिश्तों को शर्मसार करने वाली आपबीती सुनाई कि कैसे उसके पिता ने हथियार के दम पर उससे बलात्कार करता था और डराता एवं धमकी दिया करता था। शिकायत मिलने के उपरांत स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी पिता को  हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती:  जहां इस बात का पता चला है कि  अपराधी  पिता हथियार के दम पर नाबालिग बेटी से बलात्कार करता था और किसी को न बताने की धमकी दिया करता था। नाबालिग बच्ची इतनी डरी हुई थी कि वह अपनी मां को भी अपना दर्द बताने में कतराती थी। रविवार की रात जब  मां की नजर बच्ची पर पड़ी तो उसने पूछताछ करना शुरू कर दिया।

फिर बच्ची रोने लगी और मां को सारी आपबीती सुना डाली। पीड़िता ने मां के कहा है कि उसके पिता बंदूक की नोक पर उसके साथ तीन माह से दुष्कर्म कर रहे थे और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसके उपरांत मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और झरिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 

वोट नहीं दिया तो उम्मीदवार ने महादलितों से करवाई उठक-बैठक, थूक चाटने को किया मजबूर

डांस बार में पुलिस की रेड, तहखाने में छिपाई गई थीं लड़कियां

स्टार फुटबॉलर माराडोना की घड़ी चुराने वाले वाजिद हुसैन के घर से मिली कई बहुमूल्य वस्तुएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -