केंद्र सरकार से केजरीवाल की मांग- सिंगापुर की सभी फ्लाइट्स तत्काल रद्द की जाएं
केंद्र सरकार से केजरीवाल की मांग- सिंगापुर की सभी फ्लाइट्स तत्काल रद्द की जाएं
Share:

नई दिल्ली: बहुत मशक्कत के बाद दिल्ली ने कोरोना महासंकट से कुछ राहत पाई है। दिल्ली सरकार अब कोई भी कोताही बरतना नहीं चाहती है। वहीं आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से सिंगापुर की सभी फ्लाइट्स कैंसिल करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सिंगापुर में आया कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है।

सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद खतरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है। केंद्र सरकार से मेरी अपील है कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द हों। इसके साथ ही बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम हो।' बता दें कि जानकारों ने कोरोना की तीसरी लहर को बच्चों के लिए बेहद घातक बताया है। यही वजह है कि केजरीवाल ने बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर काम करने का आग्रह किया है।

दिल्ली में लॉकडाउन लगने के बाद से कोरोना संक्रमण दर घटकर अब 8 प्रतिशत पर आ गई है। ऐसे में सरकार नहीं चाहती कि इतनी मुश्किलों के बाद नियंत्रित हुए हालात फिर से बेकाबू हो जाएं। सिंगापुर का कोरोना वैरिएंट बहुत खतरनाक बताया जा रहा है। ऐसे में अगर फ्लाइट्स तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दी जाती हैं तो इसके कहर से कुछ हद तक बचा जा सकेगा।

 

टूलकिट मामले पर कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कहा- नड्डा, पात्रा पर दर्ज करवाएंगे FIR

पीएम मोदी बोले- जब जिले कोरोना को मात देंगे, तभी देश महामारी से जीतेगा

देशव्यापी हिंसा को रोकने में नाकाम रही इमरान सरकार, कट्टरपंथियों के आगे टेके घुटने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -