पुलवामा हमले पर कुमार विश्वास का राजनेताओं को कड़ा सन्देश, कहा- अगर कुत्ता पागल हो जाए तो...

पुलवामा हमले पर कुमार विश्वास का राजनेताओं को कड़ा सन्देश, कहा- अगर कुत्ता पागल हो जाए तो...

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशवासियों में आक्रोश है। सीआरपीएफ के 44 से अधिक जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए भारत सरकार पाकिस्‍तान को चारों ओर से घेरने की रणनीति बनाने में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि जवानों की शहादत का बदला जरूर लिया जाएगा। इस बीच कवि डॉक्‍टर कुमार विश्‍वास में कहा है कि दिल्‍ली वाले कब समझेंगे कि जब कुत्‍ता पागल हो जाए, तो गोली मार दी जाती है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा काबिल

कुमार विश्‍वास ने एक कविता के जरिए राजनेताओं को कड़ा संदेश दिया है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'देश बनाएं या फिर अपने बेटों की लाशें ढोयें? इसी कश्मकश में हर जीती बाज़ी हारी जाती है, एक बात ये दिल्ली वाले आख़िर किस दिन समझेंगे? कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मारी जाती है।' उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू-श्रीनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलवामा में अवंतीपोरा के पास हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। लगभग दो दर्जन जवान अब भी घायल हैं।

लालू के साले ने किया नितीश कुमार का महिमामंडन, तेजस्वी को कहा बच्चा

आतंकियों ने विस्फोटकों से लदी एक कार से हाईवे से गुजर रहे सीआरपीएफ की बस को टक्कर मारी। इसके बाद कार में हुए भीषण धमाके से बस व उसके पीछे आ रहे एक वाहन के भी परखच्चे उड़ गए थे। हमले को पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती दस्ते अफजल गुरु स्क्वाड के स्थानीय आतंकी आदिल अहमद डार उर्फ वकास ने अंजाम दिया था।  

खबरें और भी:-

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए जी परमेश्वर, कहा कांग्रेस में मौजूद दलित विरोधी लोग

वाड्रा ने दिया था राजनीति में आने का संकेत, अब मोरादाबाद में लगे ये पोस्टर

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें