स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को घेरा, पुछा अमेठी के लिए क्या किया ?

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि 15 वर्षों से अमेठी के सांसद ने कभी संसद में यहां के एक मुद्दे को भी नहीं उठाया। स्मृति ने गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का उद्घाटन करते हुए कहा है कि, जिन नामदारों ने देश में  55 साल शासन किया, उन्होंने कभी अमेठी के विकास एवं यहां के किसानों के लिए नहीं विचार नहीं किया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा काबिल

देश की मोदी और यूपी की योगी सरकार की कोशिशों का परिणाम है कि ऐलान होने के 23 दिन के भीतर ही प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत अमेठी के तीन लाख 80 हजार किसानों को प्रति वर्ष 6000 रूपये का आर्थिक लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा है कि जो पिछले 15 वर्षों से अमेठी के सांसद हैं, उन्होंने कभी भी सदन में अमेठी की समस्या को नहीं उठाया। ऐसे नामदार लोगों ने सिर्फ अमेठी के लोगों के साथ छल किया है साथ ही गरीबों को धोखा दिया है जबकि उन्हीं के वोट की ताकत पर वे संसद में पहुंचते रहे हैं।

लालू के साले ने किया नितीश कुमार का महिमामंडन, तेजस्वी को कहा बच्चा

स्मृति ने अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती देने की अपील करते हुए कहे है कि अमेठी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार द्वारा किए गए विकास के काम गिनाए। स्मृति ने कहा है कि अगर देश को विकास की राह पर आगे ले जाना है तो पीएम मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करें।

खबरें और भी:-

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए जी परमेश्वर, कहा कांग्रेस में मौजूद दलित विरोधी लोग

वाड्रा ने दिया था राजनीति में आने का संकेत, अब मोरादाबाद में लगे ये पोस्टर

कमल हासन का बड़ा ऐलान, मेरी पार्टी भाजपा की B टीम नहीं, बल्कि तमिलनाडु की A टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -