AAP मंत्री को जेल में मसाज ! क्या पूरी दिल्ली में फ्री तेल-मालिश देंगे केजरीवाल ? लोगों का सवाल
AAP मंत्री को जेल में मसाज ! क्या पूरी दिल्ली में फ्री तेल-मालिश देंगे केजरीवाल ? लोगों का सवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन बीते 6 महीने से जेल में कैद हैं। जेल से ही उनका चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन, जेल में आराम से लेटकर मसाज करवाते दिखाई दे रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV कैमरे में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें/वीडियो दर्ज हो गए हैं। वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि जैन बड़े आराम से एक बिस्तर पर लेटे कुछ कागज पढ़ रहे हैं। उनके हाथों और पैरों में मसाज चल रही है और इस दौरान सत्येंद्र जैन लोगों के साथ बातचीत भी कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये अलग-अलग दिनों की तस्वीरें हैं, क्योंकि वीडियो में वे अलग-अलग कपड़ों में नज़र आ रहे हैं।

 

वहीं, भाजपा ने जेल में सत्येंद्र जैन के ऐशो-आराम को लेकर AAP के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, क्योंकि भ्रष्टाचार करने के मामले में 6 महीने से जेल में कैद सत्येंद्र जैन अब भी केजरीवाल सरकार में मंत्री बने हुए हैं। वहीं, मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता करके इसे राजनीति बताया है। मनीष सिसोदिया के मुताबिक, जैन को डॉक्टरों ने मसाज करने की हिदायत दी है, क्योंकि उनके 2 ऑपरेशन हुए थे।

 

हालांकि, दिल्ली के डिप्टी सीएम के जवाबों से सोशल मीडिया यूजर्स संतुष्ट नहीं हैं। यूज़र्स तस्वीर में गोला बना करते हुए रिमोट कंट्रोल और मिनरल वॉटर की बोतलों पर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या जेल में हर कैदी को ये सुविधाएं मिलती है। दिल्ली में जेल के अंदर यदि जेल मंत्री को मसाज का आनंद मिल रहा है, तो सोशल मीडिया यूज़र्स पूछ रहे हैं कि, क्या पूरी दिल्ली में फ्री मसाज मिलेगी ? इसके चलते राम मनोहर लोहिया अस्पताल के सामने ही ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ का बोर्ड लग चुका है। सोशल मीडिया पर लोग पूरी दिल्ली में ऐसे मसाज सेंटर की माँग कर रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जाम में 30 मई 2022 को अरेस्ट किया गया था। इससे पहले ED ने सत्येंद्र जैन के परिजन और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपए की अचल संपत्तियाँ कुर्क कर ली थीं। जैन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली में कई शेल कंपनियाँ बनाईं और कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटरों की 54 शेल कंपनियों के जरिए 16.39 करोड़ रुपए के काले धन को सफेद किया। वहीं, गिरफ़्तारी के बाद सत्येंद्र जैन ने ED की पूछताछ में कहा था कि, मेरी याददाश्त जा चुकी है और मुझे कुछ याद नहीं। बता दें कि, इन्ही सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार बताते हुए सीएम केजरीवाल ने उनके लिए पद्मविभूषण भी माँगा था। 

'हनीट्रैप में फंस चुके थे नेहरू, आज़ादी के 12 साल बाद तक अंग्रेज़ों को भेजते रहे ख़ुफ़िया जानकारी'

प्रियदर्शिनी नेहरू से 'मैमुना बेगम' कैसे बन गईं इंदिरा गांधी ? पढ़ें पूरी कहानी

भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, जेल में मसाज.., फिर भी सत्येंद्र जैन को कैबिनेट से क्यों नहीं हटा रहे केजरीवाल ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -