'मनीष सिसोदिया की हत्या करवा सकते हैं केजरीवाल ..', मनोज तिवारी ने वजह बताते हुए AAP को घेरा
'मनीष सिसोदिया की हत्या करवा सकते हैं केजरीवाल ..', मनोज तिवारी ने वजह बताते हुए AAP को घेरा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया को लेकर भाजपा के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर संगीन इल्जाम लगाया है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आज यानी गुरुवार (9 मार्च) को कहा है कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच रहे हैं।

बकौल मनोज तिवारी,  'कल AAP के एक प्रवक्ता ने कहा था कि मनीष सिसोदिया को जेल नंबर 1 में खूंखार कैदियों के साथ रखकर उनकी हत्या की साज़िश रची जा रही है। इस पर भाजपा सांसद ने कहा कि, 'दिल्ली की तमाम जेलें तो दिल्ली सरकार के ही अधिकार क्षेत्र में आती हैं, तो क्या मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल से ही खतरा है?' मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, 'सत्येंद्र जैन जो कि हवाला के मामले में जेल में कैद हैं, वे अदालत में जाकर कहते हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है, उनको जेल में ऐसी सुविधाएं मिल रही थी कि एक खूंखार अपराधी उनकी मालिश कर रहा था।' भाजपा सांसद ने कहा कि, अब ऐसा लग रहा है कि इसके पीछे काफी बड़ी साज़िश है, मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के सारे राज हैंं, तो क्या अरविंद केजरीवाल उनकी हत्या की साज़िश कर रहे हैं ?'

तिवारी ने कहा कि, 'केजरीवाल झूठ के मास्टर हैं, मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए, केजरीवाल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से घबराकर 9-9 नेताओं से प्रधानमंत्री को पत्र लिखवा रहे हैं। वो भी उन लोगों से, जिन्हे कभी खुद केजरीवाल गाली देते थे। केजरीवाल रंग बदलने में माहिर है। मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए, आरोप लगना एक अलग बात है, मगर मुझे केजरीवाल की साज़िश की बू आ रही है। हम चाहते हैं कि एजेंसियां शराब घोटाले के मास्टरमाइंड तक पहुंचे, ताकि लोग देख सके कि उनके बच्चों को शराबी बनाने का षड्यंत्र किसका था।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, दिल्ली के शराब मंत्री, डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, भ्रष्टाचारियों में दहशत नज़र आ रही है। केजरीवाल पहले जिन्हे भ्रष्टाचारी बोलते थे, आज उन्हें ही गले लगा रहे हैं। तिवारी ने कहा कि 9 विपक्षी नेताओं ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद प्रधानमंत्री को पत्र लिखा। इनमें कौन हैं? उन्होंने कहा कि एक तो खुद अरविंद केजरीवाल हैं, बाकी वो लोग हैं, जिन्हे केजरीवाल गाली देते थे।   

'विदेशी नहीं जानते कि राहुल गांधी पप्पू हैं...', कांग्रेस नेता पर केंद्रीय कानून मंत्री रिजिजू का बड़ा हमला

JDU छोड़ने वाले उपेंद्र कुशवाहा को केंद्र सरकार ने दी Y+ सुरक्षा, राजनीतिक अटकलें हुईं तेज

शराब घोटाला: ED के सामने आज पेश होने से कविता ने किया इंकार, जानिए क्या कहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -