कीर्ति सुरेश स्टारर गुड लक सखी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
कीर्ति सुरेश स्टारर गुड लक सखी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
Share:

फिल्म के निर्माताओं द्वारा सोमवार को गुड लक का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर को कीर्ति सुरेश ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। "हमारी प्रथा क्या है?" उसने लिखा। जीतना! ये रहा #GoodLuckSakhi का मनोरंजक ट्रेलर।"

गुड लक सखी के ट्रेलर की शुरुआत जगपति बाबू ने जोश के साथ करते हुए कहा कि वह युवाओं को देश का सर्वश्रेष्ठ निशानेबाज बनना सिखाएंगे। कीर्ति सुरेश बाद के दृश्यों में सखी के रूप में फिर से दिखाई देती है, और सभी का मानना ​​है कि वह दुर्भाग्य लाती है। गाँव में उसकी प्रतिष्ठा के बावजूद, सखी की प्रेम रुचि, गोली राजू (आधि पिनिसेट्टी), उसे खेल में प्रशिक्षण के लिए जगपति बाबू के पास भेजती है।

 

स्थानीय लोग इस विचार के खिलाफ हैं, उनका दावा है कि शूटिंग महिलाओं के लिए एक खेल नहीं है। अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, सखी सफल होने में विफल हो जाती है जब वह अपना प्रशिक्षण शुरू करती है। कहानी का मूल यह है कि कैसे वह जगपति बाबू की मदद से बाधाओं को दूर करती है और अपने लक्ष्य को प्राप्त करती है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म के निर्देशक नागेश कुकुनूर ने इस अवधारणा को महिला सशक्तिकरण के साथ एक व्यावसायिक चित्र में बदल दिया है।

सुधीर चंद्र पदिरी और श्रव्य वर्मा ने फिल्म का निर्माण किया, जो 28 जनवरी को तेलुगु, तमिल और मलयालम में एक ही समय में रिलीज़ होगी। देवी श्री प्रसाद ने फ्लिक के लिए साउंडट्रैक तैयार किया, जबकि चिरंतन दास ने फिल्म का निर्देशन किया। फिल्म के प्रस्तोता दिल राजू हैं।

भाई की डेथ सेरेमनी में फूट-फूटकर रोये महेश बाबू

कीर्ति सुरेश स्टारर 'गुड लक सखी' को रिलीज डेट; पोस्ट देखें

श्याम सिंघा रॉय की अभिनेत्री साई पल्लवी का बंगाली विंटेज लुक फैंस का दिल जीत रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -