भाई की डेथ सेरेमनी में फूट-फूटकर रोये महेश बाबू

साउथ के मशहूर स्टार (Ramesh Babu) गरु का बीते 8 जनवरी को निधन हो गया था। आप सभी को बता दें कि 56 साल के फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और अभिनेता रहे रमेश बाबू लंबे समय से बीमार चल रहे थे और बिमारी के चलते ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 11 दिन के बाद डेथ सेरेमनी पर जब रमेश के छोटे भाई महेश बाबू एक पूजा में पहुंचे तो अपने भाई के गम में एक्टर अपने आंसू रोक नहीं पाए और फूट फूट कर रोने लगे थे। आप सभी जानते ही होंगे कि टॉलीवुड एक्टर महेश बाबू अपने भाई रमेश बाबू के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते थे। जी हाँ और अब तक कई इंटरव्यू में उन्होंने अपने भाई के साथ अपने खास रिश्ते को लेकर कई बाते साझा की थीं।

ऐसे में जब रमेश बाबू की मौत हुई तो एक्टर पूरी तरह से टूट गए। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को मानें तो महेश जब रमेश बाबू के मौत के 11 दिन बाद किए जाने वाली डेथ सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे तो यहां अपने भाई को याद करते हुए उनका ब्रेकडाउन हो गया। वो काफी इमोशनल नजर आए। आपको बता दें कि रमेश बाबू का निधन ऐसे समय में हुआ था जब महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव थे। जी हाँ, उनकी मृत्यु से महज एक दिन पहले सात जनवरी को महेश बाबू ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। ऐसे में वह भाई को देखने ना जा सके। महेश बाबू ने अपने भाई के निधन पर अपना दुख जाहिर करते हुए एक ऐसा पोस्ट लिखा था जो फैंस को काफी इमोशनल कर गया था।

जी दरअसल एक्टर ने अपने भाई की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, "तुम मेरी प्रेरणा रहे हो, तुम मेरी ताकत हो, तुम मेरी हिम्मत हो, तुम मेरे सबकुछ हो। अगर आप मेरे साथ नहीं होते तो मैं आज, इसका आधा भी नहीं बन पाता। जो आपने मेरे लिए किया उसके लिए शुक्रिया। अब बस आराम करें। ‌ इस जीवन में या आगे जो भी मैं जन्म लूंगा, उन सबमें आप मेरे अन्ना रहेंगे। लव यू हमेशा और हमेशा और हमेशा के लिए"। फिलहाल महेश बाबू के रोने की खबर फैंस को इमोशनल कर रही है।

Video: सारा अली खान के चेहरे पर फूटा बल्ब, डर से निकली एक्ट्रेस की चीख

सिनेमा में योगदान के लिए गोविंदा को मिला बड़ा सम्मान

'आखिर क्यों साउथ फ़िल्में मचाती है धूम' बताते हुए कंगना ने दी बॉलीवुड को नसीहत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -