'मैदान' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड है कीर्ति, कही ये बात
'मैदान' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड है कीर्ति, कही ये बात
Share:

साउथ की बड़ी एक्ट्रेस में से एक कीर्ति सुरेश जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी आने वाली फिल्म अजय देवगन के साथ है जिसका नाम है 'मैदान'. बीते दिन ही अजय देवगन की इस फिल्म की घोषणा हुई है. इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है. बता दें, आने वाली फिल्म फुटबॉल कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, इसमें भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग साल 1952 से 1962 के बीच की कहानी है.

बता दें, साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में कीर्ति सुरेश, सैय्यद अब्दुल रहीम की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. इसके पहले लुक को कीर्ति ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर के साथ कीर्ति सुरेश ने लिखा है कि ‘मैदान के शूट को ज्वाइन करने का मैं इंतजार अब नहीं कर सकती, इस फिल्म के लिए मैं काफी उस्तुक भी हूं..’ 
 

अजय देवगन की इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही थी जिसे अब नाम और एक्ट्रेस दोनों मिल गए हैं. जानकारी दे दें, सैय्यद अब्दुल रहीम वर्ष 1950 से 1960 के बीच भारतीय फुटबाल का बड़ा नाम रहे और वो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के पहले कोच और मैनेजर थे. रहीम को भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयां प्राप्त करवाने वाला कोच माना जाता है. इन्ही के जीवन पर आधारित है ये फिल्म जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है.

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

Dil Ka Telephone : रिलीज़ हुआ 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना, आया 'पूजा' का कॉल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -