साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की आने वाली फिल्म की रुकी रिलीजिंग
साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की आने वाली फिल्म की रुकी रिलीजिंग
Share:

टॉलीवुड और साउथ कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनों कोई न कोई बातों के लिए चर्चों में बनी रहती है. वहीं हाल ही में फिर वह चर्चों में बनी हुई है जंहा नरेंद्र नाथ द्वारा निर्देशित कीर्ति सुरेश की 'मिस इंडिया' ने एक नई रिलीज़ डेट को लॉक कर दिया है. निर्माता महेश कोनेरू ने आज अंतिम रिलीज की तारीख की घोषणा की.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता ने ट्वीट किया, "हमारी फिल्म 17 अप्रैल 2020 को इस गर्मी के पहले पारिवारिक मनोरंजन के रूप में स्क्रीन पर आएगी. हमारी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को देखने के लिए तैयार रहें."

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में, नाटक में नरेश और राजेंद्र प्रसाद प्रमुख सहायक भूमिकाओं में हैं. Ared अटरिन्टिकी डेयरडी ’की अभिनेत्री नादिया, भानुश्री मेहरा, पूजा पन्नदा और कमल कामराजू अन्य महत्वपूर्ण भागों में दिखाई देंगे. निर्देशक और थरून द्वारा लिखित, मनोरंजन की छायांकन दानी सांचेज़-लोपेज़ और वम्सी पी. संगीत द्वारा किया गया है, जो 'अला वैकुंठपुरमुलु' और 'पिंक' के संगीत निर्देशक एसएस थमन द्वारा किया गया है.

OMG: इस साउथ एक्टर की मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

सामने आई श्रीनिवास की अपकमिंग मूवी की रिलीजिंग डेट, जानें कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

मारकर अरबिकदालीनते सिम्हा की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -