केदारनाथ में तैनात SDM गौरव चटवाल ने अपने पद से दिया इस्तीफा, कहा- यहाँ नौकरी नहीं कर पाउँगा
केदारनाथ में तैनात SDM गौरव चटवाल ने अपने पद से दिया इस्तीफा, कहा- यहाँ नौकरी नहीं कर पाउँगा
Share:

देहरादून: केदारनाथ में ड्यूटी पर तैनात एसडीएम गौरव चटवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. नौकरी छोड़ने की सूचना उन्होंने डीएम मंगेश घिल्डियाल को एक पत्र के माध्यम से दी, एसडीएम इस्तीफा देने से पहले डीएम से मिले भी नहीं और सीधे अपने घर चले गए. नौकरी छोड़ने का कारण उन्होंने केदारनाथ में ड्यूटी करने में असमर्थ होना बताया है.

केदारनाथ धाम में अव्यवस्थाएं हावी होने से अधिकारियों ने नौकरी करने से हाथ खड़े कर दिए हैं. गत एक हफ्ते से केदारनाथ में यात्रियों की संख्या अधिक बढ़ गई है. यात्रियों के बढ़ते दबाव से अधिकारी बेहद परेशान हैं, ऐसे में वह अपने पदों से त्यागपत्र देने से भी नहीं चूक रहे हैं. केदारनाथ विषम भौगोलिक परिस्थिति वाला इलाके है, जहां अच्छे-अच्छे अधिकारियों का साहस भी जवाब दे जाता है. यही कारण है कि अधिकारी यहां ड्यूटी करने से कतरा रहे हैं. इसी तरह एसडीएम गौरव चटवाल ने भी यहां पर ड्यूटी करने से हाथ खड़े कर दिए.

अपर मुख्य सचिव कार्मिक को भेजे गए पत्र में एसडीएम चटवाल ने नौकरी छोड़ने का कारण भी लिखा है, उन्होंने लिखा है कि वह केदारनाथ में ड्यूटी नहीं कर पाएंगे, ऐसा कर पाने में वह असमर्थ हैं. प्रशासन की तरफ से मामले को छुपाने की काफी प्रयास किया, किन्तु खबर छुप न सकी.  वहीं, अधिकारियों के ड्यूटी से भागने की विपक्ष तल्ख़ प्रहार कर रही है. विपक्ष की मानें तो सरकार चारधामों में व्यवस्थाएं जुटाने में विफल सिद्ध हो रहा है. पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस दिग्गज नेता मंत्री प्रसाद नैथाणी ने कहा कि भाजपा सरकार में आम आवाम त्रस्त है.

सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन

बुधवार रात तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुई साध्वी प्रज्ञा

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -