सावन पर सारा व सुशांत ने भी बोला जय श्री 'केदारनाथ'
सावन पर सारा व सुशांत ने भी बोला जय श्री 'केदारनाथ'
Share:

वैसे भी देखा जाए तो सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ के जरिए अपने फिल्मी सफर को शुरू करने वाली हैं. सारा के पापा सैफ अली खान बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है.

जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है. अब एक बार फिर से हमे अभिनेता सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता राव की बेटी सारा अली खान अपनी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यूं तो सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्‍म कौन सी होगी, इस बात पर कई खबरें आईं लेकिन अब साफ है कि निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

अगर आप इस फ्रेश जोड़ी और इस फिल्‍म के बारे में और जानकारी चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट को एक ट्वीट के जरिए सब के सामने रखा है. बहरहाल देखा जाए तो सारा फिल्म के आने के पहले अपने फोटो के कारण भी सुर्खियों में बन चली है.

इलू-इलू गर्ल का गंगा स्नान

बोल्ड रिया का हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -