मैं कैया गेरबर से बहुत कुछ सीख रहा हूं :जैकब एलोर्डी
मैं कैया गेरबर से बहुत कुछ सीख रहा हूं :जैकब एलोर्डी
Share:

 

वोग सुपरमॉडल कैया गेरबर और ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता जैकब एलोड्री कथित तौर पर इस सर्दी की शुरुआत में अलग हो गए। 20 दिसंबर को प्रकाशित मेन्स हेल्थ के साथ एक साक्षात्कार में, जैकब एलोर्डी ने रनवे मॉडल के साथ अपने साल भर के संबंधों से अपना सर्वश्रेष्ठ निष्कर्ष निकाला।

सुपरमॉडल ने पत्रिका को बताया, "वह खुद को सार्वजनिक रूप से अच्छी तरह से संचालित करती है।" "और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है कि इससे कैसे निपटना है, इसे कैसे प्रबंधित करना है, और बस इसके बारे में कुछ भी हो, आप जानते हैं?" ऐसा प्रतीत होता है कि 20 वर्षीय कैया को प्रसिद्ध माता-पिता सिंडी क्रॉफर्ड, एक सुपरमॉडल, और एक उद्यमी, रांडे गेरबर होने से लाभ हुआ है, जबकि उसने एक प्रमुख मॉडलिंग करियर का पीछा किया था। हालांकि, यूफोरिया अभिनेता एलोर्डी और वोग कवर मॉडल गेरबर ने सितंबर 2020 में डेटिंग शुरू की और हैलोवीन पर इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। "जैकब के साथ घूमना" कैया का पसंदीदा शौक था।

इस तथ्य के बावजूद कि इस जोड़ी ने लंबे समय तक अपने प्रेम संबंध के बारे में तथ्यों को छिपाकर रखा था, काया ने आखिरकार खुलासा किया कि कुछ ही महीनों बाद उनका रिश्ता कितना गंभीर हो गया था। "किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने में सक्षम होना जिस पर मैं भरोसा करता हूं, जहां हम एक दूसरे से कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं, और इस तरह के एक सुरक्षित, सुसंगत संबंध होने से वास्तव में प्यार की संभावनाओं के लिए मेरी आंखें खुल गई हैं और बिना शर्त प्यार करना कैसा लगता है।" 

महारानी एलिजाबेथ ने सैंड्रिंघम की अपनी वार्षिक क्रिसमस यात्रा रद्द की, जानिए क्यों

हेनरी कैविल ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी कि वह डेनियल क्रेग के जाने के बाद जेम्स बॉन्ड को संभाल सकते हैं

निकोल किडमैन ने खुलासा किया कि उनके प्रदर्शन के बारे में आलोचना ने उन्हें परेशान किया है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -