भारत में इस दिन रिलीज की जाएगी John Wick 3, खुशी से झूम उठे फैंस
भारत में इस दिन रिलीज की जाएगी John Wick 3, खुशी से झूम उठे फैंस
Share:

कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फिल्म जॉन विक: चैप्टर 3-पेराबेलम (John Wick: Chapter 3 – Parabellum) भारत में रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस फिल्म को अगले महीने की 17 तारीख़ को यानी कि 17 मई को रिलीज किया जाना है. खबर है कि भारत में इसे पीवीआर पिक्चर्स रिलीज कर रहा है और  रीव्स (Keanu Reeves)एक पछताने वाले हत्यारे जॉन विक (John Wick) के तौर पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में अभिनेत्री हेल बेरी (Halle Berry) को भी लिया है. जबकि नए कलाकारों में  एंजेलिका ह्यूस्टन, एसिया केट डिलन और जेरम फ्लिन का नाम शामिल है.  

दोस्तों, यदि आपको एक्शन फिल्में पसंद हैं और आपने जॉन विक (John Wick) फिल्म के पहले दो भाग देखे हैं तो आप समझ हे गई होंगे कि इस फिल्म में एक्शन का लेवल और ऊपर बढ़ने वाला है. फिल्म में कियानू रिव्स  (Keanu Reeves) अकेले सैकड़ों लोगों से मुकाबला करते हुए नजर आने वाले हैं. वो लोगों को जमीन से लेकर पानी के भीतर तक मारते है, सड़कों पर घोड़ा दौड़ता है और 100 करोड़ पाने वालों के सपनों पर यह शख्स पानी फेर देता है. 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को चाड स्टेल्स्की (Chad Stahelski) द्वारा बनाया गया है और एक बार अफवाह यह भी उड़ी थी कि फिल्म में कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की जगह किसी और स्टार को मौका दिया जा सकता है, लेकिन बाद में खुद निर्माता कंपनी ने इस पर आकर अपनी सफाई पेश की थी.

 

Avengers Endgame : हल्क और स्पाइडमैन को नहीं मिलती थी फिल्म स्क्रिप्ट, निर्माता ने बताया कारण

Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल

हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर

इस हॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीरों के कायल हुए फैंस, कामुक अदाओं से किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -