अपने वैवाहिक जीवन को लेकर हमेशा ही सीरियस रहते है Keanu Reeves
अपने वैवाहिक जीवन को लेकर हमेशा ही सीरियस रहते है Keanu Reeves
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर कियानू रीव्स आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। आपको बता दे कि कैनेडियन अभिनेता कियानू रीव्स का जन्म 2 सितंबर 1964 को लेबनान के बेरूत में हुआ है कियानू रीव्स अपने अभिनय के लिए काफी पहचाने जाते है। उनकी बिल एंड टेड’स एक्सिलंट एडवेंचर्स, स्पीड, पॉइंट ब्रेक और साइंस फिक्शन पर आधारित मूवी सीरीज द मेट्रिक्स में एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ दी हैं। उनके अभिनय के लोग दीवाने हैं।

खबरों का कहना है कि कियानू रीव्स एक व्यावहारिक एवं केपेबल इंसान हैं। कोई भी उनके केपेबिलिटी पर कोई प्रश्न नहीं कर सकता हैं। कियानू बेहद ही डिसकीप्लिंड और सिस्टेमेटिक वे को पसंद कर रहे है। कियानू रीव्स छोटी सी छोटी बात का बहुत अधिक ध्यान रखते हैं। कियानू रीव्स बहुत  ही सिंपल रहना पसंद करते हैं। यही नहीं बल्कि कियानू रीव्स बहुत ही सेंसिटिव और हार्डवर्किंग हैं।

यदि कोई भी मजबूर इंसान उनके सामने आ जाये तोह कियानू इतने दयावान की वह उनकी सहायता जरूर ही करते हैं। कियानू रीव्स अपने शादीशुदा लाइफ को भी बहुत  सीरियस लेते हैं। कियानू अपने फॅमिली पर जान छिड़कते हैं। फॅमिली और प्रोफेशनल लाइफ को वह अच्छी तरह बैलेंस करना जानते हैं। 

हॉलीवुड जगत को लगा तगड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन

फ्रांस में TOP MUSIC INFLUENCERS की सूचीं में दाखिल हुआ नोरा का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -