धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन
धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन
Share:

साउथ की मूवीज के साथ-साथ वहां स्टार्स भी बहुत चर्चा में बने रहते है। चाहे वो राम चरण हो या KGF2 के यश हर कोई अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने रहते है। साउथ की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की मूवी को पानी पिला दिया है। पहले साउथ स्टार्स बॉलीवुड में डेब्यू करने की सोच रहे थे लेकिन अब वो इन सब से एक कदम आगे आ चुका है। मूवी 'पुष्पाः द राइज' से चर्चा में आने वाले साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का नाम इन दिनों हर जगह चर्चाओं में बना हुआ है। कहा  जा रहा है कि धनुष के बाद अल्लू अर्जुन भी हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

सुपरहीरो बन सकते है अल्लू अर्जुन: साउथ के स्टर धनुष ने अभी हाल ही में मूवी 'ग्रे मैन' से अपना हॉलीवुड दे डेब्यू करने जा रहे है। जिसके उपरांत से उनको लेकर बहुत चर्चा हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि धनुष हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना जलवा भी दिखाते हुए दिखाई दिए है। अब इसी नक्शेकदम पर आगे चलते हुए अल्लू अर्जुन भी हॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ स्टार ने इंडिया डे परेड के दौरान न्यूयॉर्क में हॉलीवुड के मूवी मेकर्स के वार्ता भी की है। कहा जा रहा है कि अल्लू ने सुपरहीरो फ्रैंचाइजी के कई बड़े लोगों से मुलाकात की है। अगर ये खबर सच होती है तो अल्लू अर्जुन जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मूवी में सीरीज में सुपरहीरो के रोल में दिखाई देने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में बॉलीवुड फरहान अख्तर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का भाग बन चुके है।

 

सुपर हिट रही थी अल्लू की फिल्म: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पाः द राइज' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट मूवी है। इसके उपरांत मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने का निर्णय लिया था, जो साल 2023 में रिलीज होने वाला है। 

कंधे पर शाॅल और माथे पर तिलक लगाकर अयोध्या पहुंचे यश

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो

माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -