दो सीटों पर चुनाव क्यों लड़ रहे सीएम KCR ? तेलंगाना में पीएम मोदी बोले- ये किसानों और गरीबों के गुस्से का परिणाम
दो सीटों पर चुनाव क्यों लड़ रहे सीएम KCR ? तेलंगाना में पीएम मोदी बोले- ये किसानों और गरीबों के गुस्से का परिणाम
Share:

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को मेडक में अपने संबोधन के दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने टिप्पणी की कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके उम्मीदवार इटेला राजेंदर के प्रभाव के कारण केसीआर को अपनी मौजूदा सीट से हटकर किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से आगामी राज्य विधानसभा चुनाव लड़ना पड़ा। उन्होंने कहा कि केसीआर के अलग सीट से चुनाव लड़ने के फैसले का एक अन्य कारण किसानों और गरीबों के बीच असंतोष है।

बता दें कि, केसीआर वर्तमान में गजवेल सीट से विधायक हैं और उन्होंने 30 नवंबर को गजवेल और कामारेड्डी दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। कामारेड्डी में उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी से होगा। अपने संबोधन के दौरान, पीएम मोदी ने कहा कि, "तेलंगाना के सीएम राज्य को अपनी संपत्ति मानते हैं। केसीआर को दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की जरूरत क्यों पड़ी? उन्हें वहां क्यों जाना पड़ा? कांग्रेस के राहुल गांधी को भी अमेठी छोड़कर केरल में भागना पड़ा। केसीआर को भी भागना पड़ा। इसकी एक बड़ी वजह बीजेपी उम्मीदवार ईटेला राजेंदर हैं और दूसरी वजह किसानों और गरीबों का गुस्सा है।"

तेलंगाना के सीएम की आलोचना जारी रखते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "केसीआर ने योजनाएं प्रदान करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने केवल घोटाले किए। आपके बच्चों के लिए काम करने के बजाय, उन्होंने अपने बच्चों और अपने रिश्तेदारों के लिए काम किया। वह करोड़ों रुपये के घोटालों में लगे रहे और उनकी संपत्ति बढ़ती रही। तेलंगाना के किसानों ने उन्हें स्थायी रूप से उनके फार्महाउस में भेजने का फैसला किया है।" पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य इस एकमात्र संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है कि वे पहली बार सत्ता में भाजपा सरकार को चुनेंगे। उन्होंने कहा, "इस बार तेलंगाना एक ही संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है कि यहां पहली बार बीजेपी की सरकार बनेगी। तेलंगाना में कमल खिलेगा।

26/11 मुंबई हमलों के बाद 'मौन' क्यों थी मनमोहन सरकार ? खुद कांग्रेस सांसद ने अपनी किताब में उठाए सवाल

'लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ' का नारा भूली कांग्रेस ! यूपी की नई कार्यकारिणी में 130 पदाधिकारी, लेकिन महिलाएं केवल 3

चीन में रहस्यमयी बीमारी को लेकर भारत में टेंशन ! केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्य सरकारों को जारी किए निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -