चंद्रशेखर राव बनेगे विपक्ष के नेता,पेश करेंगे पार्टी की योजना
चंद्रशेखर राव बनेगे विपक्ष के नेता,पेश करेंगे पार्टी की योजना
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने राष्ट्रीय मोर्चे के अपने प्रस्ताव पर कोई प्रगति करने में विफल रहने के बाद एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने का मन बना लिया है।

19 जून को, तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की कार्यकारी एक विस्तारित बैठक में इस संबंध में अंतिम निर्णय लेने की संभावना है। कहा जाता है कि टीआरएस अध्यक्ष ने शुक्रवार को राज्य के मंत्रियों और पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ मैराथन चर्चा के बाद भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के गठन के सुझाव पर सहमति व्यक्त की।

भारतीय चुनाव आयोग के साथ नई पार्टी को पंजीकृत करने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। जून के अंत तक, केसीआर ने नई दिल्ली में एक नए राजनीतिक दल की आधिकारिक घोषणा करने की योजना बनाई है।

कहा जाता है कि टीआरएस नेतृत्व चाहता है कि बीआरएस एक "सीएआर" के टीआरएस प्रतीक का भी उपयोग करे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, अनुमानित राष्ट्रीय पार्टी का मुख्यालय राष्ट्रीय राजधानी में टीआरएस कार्यालय में होगा।

केसीआर, जो पहले ही राष्ट्रीय राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाने के अपने दृढ़ संकल्प को बता चुके हैं, ने अपने करीबी सलाहकारों के साथ वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा करते हुए छह घंटे से अधिक समय बिताया। माना जाता है कि वह प्रस्तावित पार्टी भारत राष्ट्र समिति का नाम बदलने के पार्टी विधायक के प्रस्ताव पर सहमत हो गए थे।

तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित

रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -