भट्टि विक्रमार्क ने लगाया KCR पर आरोप, कहा- 'तेलंगाना में कोरोना मरीजों की मौत के जिम्मेदार है'
भट्टि विक्रमार्क ने लगाया KCR पर आरोप, कहा- 'तेलंगाना में कोरोना मरीजों की मौत के जिम्मेदार है'
Share:

करीमनगर : कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लु भट्टि विक्रमार्क ने तेलंगाना में कोरोना के कारण हो रही मौत के बारे में हाल ही में बात की. इस दौरान उन्होंने कोरोना से होने वाली मौतों के लिए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को जिम्मेदार बताया है. जी दरअसल उन्होंने राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने के बारे में भी कहा है. इसके अलावा उन्होंने कोरोना महामारी को आरोग्यश्री में शामिल करने के लिए भी अपील कर दी है.

जी दरअसल इस दौरान उन्होंने कहा कि 'आंध्र प्रदेश सरकार की तर्ज पर निजी अस्पतालों के 50 फीसदी बेड्स लेकर वहां गरीबों व राशनकार्ड नहीं रहने वालों का इलाज कराना चाहिए.' इसके अलावा उन्होंने सरकार से हर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में आइसोलेशन और क्वारंटाइन सेंटर स्थापित करने के बारे में भी अपील की. इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि, जनस्वास्थ्य के लिए भले ही कितने भी करोड़ लगे लेकिन सरकार को खर्च करने में हिचकिचाना नहीं चाहिए. इसके अलावा वह यह भी बोले कि कोरोना को लेकर तीन महीने पहले ही विपक्ष के तौर पर कांग्रेस ने सरकार को सतर्क किया था, लेकिन सीएम ने उसे अनदेखा कर दिया था.

राज्य में जनतांत्रिक सरकार नहीं है बल्कि यहाँ तो पुलिस का राज चलता दिखाई दे रहा है और जो उनसे सवाल करता है उसे दबोच दिया जाता है और उसकी जान तक ले ली जाती है. इसके अलावा वह यह भी बोले कि सरप्लस बजट वाले तेलंगाना राज्य को केसीआर ने कर्ज में डूबो डाला है. सरकार से अनुरोध है कि जरूरी डॉक्टरों की नियुक्ति कर आवश्यक दवाइयां उपलब्ध करवाई जाए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'ऐसा नहीं होगा तो कांग्रेस पार्टी राज्यव्यापी आंदोलन छेड़ देगी.'

टीटीडी कल्याण मंडप के भूविवाद पर अदालत ने कही यह बात

260 मीटर लम्बा पुल बनाएगा पाक

विभागाध्यक्ष के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, वेतन 131400 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -