KBC 11:  जया बच्चन से जुड़ा सवाल पूछा तो, कंटेस्टंट ने दिया यह रिएक्शन
KBC 11: जया बच्चन से जुड़ा सवाल पूछा तो, कंटेस्टंट ने दिया यह रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के दिगज्ज अमिताभ बच्चन का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 का फिनाले शुक्रवार को प्रसारित हुआ था। पहले एपिसोड से ही शो दर्शकों की पसंद बना रहा है । अमिताभ बच्चन का अंदाज इस बार भी शो की टीआरपी बढ़ाने में कामयाब रहा। आखिरी एपिसोड में कर्मवीर प्रतियोगी के रूप में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति ने शिरकत की। कर्नाटक के हुबली की रहने वालीं सुधा मूर्ति टीचर और जानी मानीं लेखिका भी हैं। सुधा मूर्ति ने लगभग 33 किताबें लिखी हैं और इंफोसिस फाउंडेशन के जरिए 60 हजार लाइब्रेरी की स्थापना की है। साथ ही स्कूलों का निर्माण भी करवाया है। सुधा मूर्ति जब शो में पहुंचीं तो अमिताभ बच्चन ने खुद उनके पैर छुए।

अमिताभ बच्चन सुधा मूर्ति से कहते हैं कि 'आप वहां से चलकर आ रही थीं तो आप इधर जाना चाह रही थीं।' इस दौरान अमिताभ अपनी सीट की ओर इशारा करके कहते हैं। सुधा मूर्ति कहती हैं कि 'मुझे मालूम नहीं था।' आगे अमिताभ कहते हैं कि 'ऐसे में तो हमारी नौकरी खतरे में पड़ जाती।' इतना सुनते ही सेट पर मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं। सुधा मूर्ति शो में 25 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहीं। उनकी चारों लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी। 50 लाख के लिए उनसे सवाल पूछा गया- 
सवाल: इनमें से कौन सी अभिनेत्री लगातार दो वर्ष तक सर्वश्रेष्ठ अभिनेेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुकी हैं?
A. शर्मिला टैगौर
B. कंगना रनौत
C. काजोल
D. जया बच्चन

सुधा मूर्ति ने काजोल पर अनुमान लगाया जबकि सही जवाब जया बच्चन था। इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि 'आज मुझे घर पर बहुत मार पड़ने वाली है।' शो के दौरान सुधा ने बताया कि कैसे उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और अपनी बेटी की बातों से प्रेरित होकर इंफोसिस की नींव रखी थी । जब उन्होंने कर्नाटक के हुबली कॉलेज में इंजीनियरिंग के लिए एडमिशन लिया तो 599 लड़कों के बीच वो अकेली छात्रा थीं।

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान

BB13: शहनाज ने बोली ऐसी बात की सुनते ही सिद्धार्थ ने मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -