कौशाम्बी में दिव्यांग बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, नरबलि की आशंका
कौशाम्बी में दिव्यांग बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, नरबलि की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में एक दिव्यांग बुजुर्ग को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया. यह मामला अकिल थाना के अकराबाद गौहाली गांव का है. बताया जा रहा है कि दिव्यांग वृद्ध अपने घर के बाहर बने छप्पर के नीचे सो रहे थे. परिवार के सभी सदस्य पड़ोस के गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे. परिवार वालों को उन्हें सुबह इस घटना की खबर मिली और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

घटनास्थल पर पूजा पाठ का कुछ सामान मिला है, जिस कारण आशंका जताई जा रही है कि यह मामला नरबलि से सम्बंधित हो सकता है. इलाके की पुलिस के अलावा एसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस हत्या में शामिल आरोपियों को अरेस्ट  कर लिया जाएगा. पुलिस इस मामले में परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है.  इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं दिव्यांग बुजुर्ग के क़त्ल के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. परिवार वालों का कहना है वो पैरालिसिस की वजह से चल फिर नहीं सकते थे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.  

मौके का निरीक्षण करने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटनास्थल पर मिले पूजा-पाठ की सामग्री से बलि दिए जाने के लिए हत्या किए जाने की आशंका है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.   

अलीगढ़ में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत नाज़ुक

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल, 5 लाख में दी थी सुपारी

गरीबों तक पहुंचने के बजाए सरकारी राशन की हो रही थी कालाबाज़ारी, पुलिस ने की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -