प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल, 5 लाख में दी थी सुपारी
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल, 5 लाख में दी थी सुपारी
Share:

चंदौली: उत्तर प्रदेश पुलिस ने बलुवा थाना इलाके के टांडा कला बाजार में हुई एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में युवक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया था. क़त्ल के बाद तीनों ने शव को गंगा नदी में फेंक दिया था. महिला ने पूछताछ में बताया कि उसने हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी भी दी थी. जिसके ढाई लाख रुपये वो पहले ही दे चुकी थी.

पुलिस ने बताया कि टांडा कला बाजार के निवासी अरुण शर्मा होमियोपैथ की एक दुकान चलाते थे. दो दिन पहले अरुण के परिवार वाले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे. अरुण की पत्नी प्रियंका भी पुलिस के साथ अपने पति की खोजबीन  में लगी रही. वहीं, पुलिस ने जब इसकी जाँच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला. जांच में मामला प्रेम संबंध का निकला. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो अरुण की पत्नी ने पूरा सच उगल दिया.

प्रियंका ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया. प्रियंका ने बताया कि उसका रोहित निषाद नाम के युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध चल रहा था. इन संबंधों के बारे में अरुण को पता चल गया था. इसी बात से खफा होकर अरुण उसके साथ मारपीट किया करता था. प्रियंका ने आगे बताया कि अरुण को रास्ते से हटाने के लिए उसने रोहित और उसके मित्र भोला के साथ षड्यंत्र रचा. इसके लिए भोला को पांच लाख रुपये दिये जाने थे. हत्या से पहले ढाई लाख रुपये दे दिये थे.

ग्रह के मुताबिक करें भोजन का चयन, कुंडली बताती है क्या खाना होगा उचित...

'नेताओं और पत्रकारों पर FIR दर्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण...' राज्यसभा में बोले दिग्विजय सिंह

बाल ब्रह्मचारी होने के बाद भी हनुमान जी ने की थी 3 शादियां, जानिए कौन है उनकी 3 पत्नियां?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -