अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, सुनकर हर कोई रह गया दंग
अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, सुनकर हर कोई रह गया दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के हर अंदाज पर प्रशंसक फिदा रहते हैं। कौन बनेगा करोड़पति शो में अमिताभ अक्सर अपनी जिंदगी के अनसुने किस्से शेयर करते रहते हैं। वही अब अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा बताया है, जिसे जानने के पश्चात् आप भी उनके फैन हो जाएंगे। 

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति में ऊंचाई फिल्म की स्टारकास्ट ने एंट्री की। बोमन ईरानी, अनुपम खेर एवं नीना गुप्ता संग अमिताभ ने चर्चा करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया। तीनों सितारों ने ऊंचाई फिल्म की शूटिंग के चलते अपनी मस्ती और खास पलों को याद किया। तब अमिताभ बच्चन ने भी अपनी जिंदगी का एक जबरदस्त किस्सा सभी के साथ साझा किया।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि होस्टल के दिनों में उनके पास रुपयों की कमी होती थी। उनके पास सिनेमा थियेटर जाकर फिल्में देखने के भी रूपये नहीं होते थे। मगर उन्हें थिएटर में फिल्में देखना का इतना अधिक शौक था कि वो सिनेमा के सेक्रेटरी से रिक्वेस्ट करते थे कि वो उन्हें फिल्म देखने की अनुमति दे दे। अमिताभ ने कहा- सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के मेरे पास रूपये नहीं होते थे। ऐसे में जमीन पर बैठकर बिना टिकट लिए ही फिल्में देखा करता था। वही अमिताभ की बात सुनकर सभी लोग दंग रह गए। अमिताभ की सादगी ने सभी के दिल जीत लिए। इसके अतिरिक्त अमिताभ ने खुलासा किया कि अनुपम खेर बेहतरीन शोल्डर मसाज करते हैं। अनुपम ने शो में अमिताभ को शोल्डर मसाज भी दी। सभी दिग्गज सितारों ने एक दूसरे संग जमकर मस्ती-मजाक की। 

बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'

निवेदिता बसु बनकर घर-घर में मशहूर हुई पूजा बनर्जी

'हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ खिलवाड़ कर रही है', उर्फी पर बुरी तरह भड़के मशहूर कॉमेडिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -