VIDEO! प्रेग्नेंट महिला को देख अमिताभ बच्चन ने रख दिया होने वाले बच्चे का नाम

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन कई वर्षों से टीवी के चर्चित क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) के होस्ट बने हुए हैं। वो 'कौन बनेगा करोड़पति' में आने वाले हर प्रतियोगी को बहुत ही सहज महसूस कराते हैं। यहां आने वाला हर कोई कौन बनेगा करोड़पति का फैन हो जाता है। अमिताभ अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कभी नाकाम नहीं होते। वैसे तो प्रत्येक प्रतियोगी के साथ अमिताभ बच्चन का अलग अनुभव होता है मगर बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। 

दरअसल, पिछले एपिसोड में 'कौन बनेगा करोड़पति' हॉट सीट पर एक प्रेग्नेंट महिला बैठी थीं। उनके बोलने पर अमिताभ बच्चन ने उनके होने वाले बच्चे का नामकरण कर दिया। 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के बीते एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर मनीषा लालवानी बैठी थीं जो अजमेर की रहने वाली हैं। मनीषा पेशे से स्टेनोग्राफर हैं। अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी के परिचय के बाद उनका स्टेनोग्राफी टेस्ट भी लिया। इस के चलते अमिताभ बच्चन और मनीषा ने खूब बातें कीं। इतना ही नहीं मनीषा ने अमिताभ से अपने होने वाले बच्चे का नाम रखने की भी गुजारिश की।

आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' प्रतियोगी मनीषा लालवानी 5 मंथ प्रेग्नेंट हैं। हॉटसीट पर बैठ कर मनीषा ने अमिताभ बच्चन से गुजारिश की कि वो उनके होने वाले बच्चे का एक नाम चुनें। तब लड़के और लड़कियों के नामों की एक लिस्ट स्क्रीन पर दिखाई गई तथा अमिताभ बच्चन को उनमें से नाम चुनने के लिए बोला। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन ने लड़के के लिए 'कविश' तथा लड़की के लिए 'अवीरा' नाम का चुनाव किया। इस पर होने वाली मां मनीषा ने अपनी फीलिंग्स साझा करते हुए कहा- 'ये बहुत खास अनुभव है, जिसे उनका परिवार और वो हमेशा याद रखेंगी। अमिताभ बच्चन ने मेरे बच्चे का नाम रखा है। इस एहसास को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।'

चारु असोपा ने सबके सामने शेयर की अपनी फीलिंग्स, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे राजीव

बिग बॉस 16 में होगी इस कंटेस्टेंट की शादी, मचेगा धमाल

टीना दत्ता ने खोले ये बड़े राज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -