जस्टिन की बिगड़ी तबीयत के बीच दिखा हैली का ग्लैमरस लुक
जस्टिन की बिगड़ी तबीयत के बीच दिखा हैली का ग्लैमरस लुक
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल बीबर के लिए यह बेहद टेंशन का समय चल रहा है। अभिनेत्री के पति और सिंगर जस्टिन बीबर का आधा भाग पैरालाइज हो गया है, इस बात का उन्होंने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था। फैंस जस्टिन बीबर के जल्द ठीक होने की दुआएं करते हुए दिखाई दे चुके है। पति की बीमारी के बीच अभिनेत्री हेली को मंगलवार न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सामने आई फोटोज में हेली बीबर सिर्फ ग्रे कलर के चैकर्ड ब्लेजर में अपने बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक हाई सैंडल के साथ टीम-अप कर रखा है। सिर्फ ब्लेजर में हेली अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है। खुले बालों के साथ चेहरे पर काला चश्मा और ब्लैक इयरिंग्स उनके लुक  को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में जस्टिन की वाइफ का बेहद बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है। 

खबरों का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही जस्टिन बीबर ने अपने लकवाग्रस्त होने का खुलासा करते हुए पोस्ट में लिखा था--  मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ हंस भी नहीं पा रहा हूं। मेरे शो रद्द होने के कारण से बहुत लोग निराश हैं, मैं उन्हें बताना चाह रहा हूं कि मैं इस वक्त शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हो पाया हूँ। मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे।'  वहीं हाल ही में सिंगर ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा-‘‘मैं बताना चाहता हूं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। हर दिन बेहतर होता जा रहा है।’’

डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई बेला हदीद की बहन

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉयफ्रेंड को लेकर बोली किम- ''शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है...''

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -