जस्टिन ने फैंस को दिया एक और बड़ा झटका, इंडिया के बाद अब इस जगह का दौरा किया रद्द
जस्टिन ने फैंस को दिया एक और बड़ा झटका, इंडिया के बाद अब इस जगह का दौरा किया रद्द
Share:

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने कुछ वक़्त पूर्व ही अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। जिससे फैंस भी हैरान हो चुके थे। बीबर ने कहा था कि उनके चेहरे पर रामसे हंट सिंड्रोम वायरस (Ramsay Hunt Syndrome) ने अटैक कर दिया है, जिसके कारण से उनका चेहरा पैरालाइज़्ड हुआ। इस खबर को सुनते हीउनके फैंस का दिल टूट गया और लोग उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने में लगे हुए है। अब इस दौरान पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने अपने अमेरिका टूर को लेकर खुलासा कर दिया है। ये खबर उनके चाहनों वालों को और निराश कर सकती है।

यूएस टूर को किया रद्द: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने आगामी अमेरिकी दौरे को स्थगित करने का निर्णय कर लिया है। बीबर का दौरा जून-जुलाई में निर्धारित भी किया जा चुका है। बीबर ने अपने ट्रीटमेंट के चलते ये निर्णय कर लिया है। जस्टिन बीबर ने मिल्वौकी और विस्कॉन्सिन में समरफेस्ट संगीत समारोह सहित अमेरिका में कई जगहों पर अपने दौरे को कैंसिल किया जा चुका है। 

उनके टूर प्रमोटर ने एक बयान में साझा करते हुए बोला है कि, ‘जस्टिन को अच्छा ट्रीटमेंट देने का का किया जा रहा है। हम उनके ठीक होने को लेकर उत्साहित है। इस गर्मी के आखिर में जस्टिन बीबर विश्वभर में अपने प्रशंसकों के लिए जोरदार परफॉर्म करने के लिए तैयार कर चुके थे।’ खबरों के मुताबिक, जस्टिन बीबर 31 जुलाई से अपना अंतरराष्ट्रीय दौरा फिर से शुरू कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। 

डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई बेला हदीद की बहन

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉयफ्रेंड को लेकर बोली किम- ''शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है।।।''

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -