सर्जरी से जुड़ी अफवाहों पर फूटा कैटी का गुस्सा
सर्जरी से जुड़ी अफवाहों पर फूटा कैटी का गुस्सा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेकर अपने आपको खूबसूरत बनाना चाहा है. लेकिन कई बार इसका उल्टा ही असर देखने को मिला है. हाल ही में हॉलीवुड की फेमस रॉकस्टार सिंगर कैटी पेरी ने अपनी प्लास्टिक सर्जेरी के बारे में खुलकर कहा. अपनी सर्जरी की उड़ रही झूटी अफवाहों के बारे में उन्होंने आगे आकर कहा की, "मैंने अपने पूरे करियर में कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई." 

एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने कहा कि, "मैंने अपनी आंखों के आसपास के काले घेरे को कम करने के लिए लेजर और फिलर इंजेक्शन का सहारा लिया है. लेकिन प्लास्टिक सर्जरी जैसी कोई चीज़ नहीं कि मैंने." मशहूर गाना 'स्विश स्विश' कि सिंगर ने आगे कहा कि, "मैंने जो लेज़र और फिलर इन्जेक्शन का सहारा लिया है, उसकी सलाह मैं हर उस शख्स को दूंगी जो काले घेरों से छुटकारा पाना चाहता है, लेकिन मेरे शरीर का हर हिस्सा वास्तविक है, लोग ऐसा सोचते हैं कि वे नकली हैं, लेकिन मेरे लिए यह बात मायने नहीं रखती."

33 साल कि इस सिंगर का मानना है कि वह सर्जरी के खिलाफ नहीं हैं. लेकिन अगर किसी इंसान के यह मन बना लिया है कि सर्जरी करवाने से वह सुडोल और खूबसूरत दिखेगा या दिखेगी, तो उसे सर्जरी करवा लेनी चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोहित शेट्टी ने भी किया बायोपिक की ओर रुख

3 बच्चों की मां के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -