केटी पैरी बनी सांता क्लॉज़, शार्ट ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान
केटी पैरी बनी सांता क्लॉज़, शार्ट ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:


हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केटी  पैरी का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर केटी  पैरी  का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल फोटो में केटी पैरी क्रिसमस के मौके पर सांता बनी नजर आ रही हैं. इस फोटो को बड़ी संख्या में फैंन लिखे कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में केटी पैरी डिज़ाइनर सांता ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन फैंस का ध्यान उनकी टोपी ने ज्यादा खींचा हैं. रेड कलर के ड्रेस में उनके लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया हैं. ऐसा पहली नहीं है जब भी केटी पैरी का सेक्सी वीडियो आता हैं तो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. इससे पहले भी कई बार केटी पैरी का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हो चुका हैं. 

 केटी पैरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक को काफी पसंद करते हैं.  केटी पैरी का इंस्टाग्राम ने उनकी बिकिनी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं.  केटी पैरी दुनिया की सबसे लोकप्रिय और आमिर गायिका में से एक हैं लगभग उनके हर एल्बम हिट रहते हैं क्युकी उनकी फें फोल्लोविंग बहुत ज्यादा हैं.  केटी पैरी अक्सर अपनी फ्रेंड्स के साथ हाल ही में पार्टी में एन्जॉय करती हुईं नजर आई थीं.

इस हॉट एक्टर्स की हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी धड़कने

एनिमेशन फिल्म 'स्पाइस इन डिसगाइज' को भारतीय मूल के डिजाइनर ने बनाया रोमांचक

बहुत जल्द एक दूसरे से अलग होने जा रहे है लिआम हैम्सवर्थ और माइली साइरस, जानें क्या है पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -