बहुत जल्द एक दूसरे से अलग होने जा रहे है लिआम हैम्सवर्थ और  माइली साइरस, जानें क्या है पूरी वजह
बहुत जल्द एक दूसरे से अलग होने जा रहे है लिआम हैम्सवर्थ और माइली साइरस, जानें क्या है पूरी वजह
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता लिआम हैम्सवर्थ और गायिका माइली साइरस के बीच तलाक को लेकर सहमति बन गई है और कानूनी दस्तावेज दाखिल कर दिए गए हैं. लंबे समय से अपने बनते-टूटते रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे जोड़े ने अपनी शादी के सात महीने बाद ही अगस्त में अलग होने की घोषणा कर दी थी. 'ई ऑनलाइन' के अनुसार साइरस के वकील ने मंगलवार को कानूनी दस्तावेज दाखिल कर दिए. हैम्सवर्थ के एक करीबी ने मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार '' यह दोनों के लिए राहत की बात है कि अब वे कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग होकर जो हुआ उसे पीछे छोड़ सकते हैं.''

वहीं एक इंटरव्यू में उसने कहा कि दोनों के बीच शादी से पूर्व समझौता हुआ था इसलिए सम्पत्ति के बंटवारे को लेकर कोई परेशानी नहीं हो रही है. करीबी सूत्र ने कहा,'' दोनों शादी के दौरान भी अपनी आय अलग-अलग रखते थे और यह मददगार रहा. वे दोनों ही जिंदगी में आगे बढ़ने को तैयार हैं जो भी बाकी रह गया है उसे जल्द निपटा लिया जाएगा. वे अपनी जिंदगी के इस अध्याय को बंद करने को तैयार हैं. ''लिआम हैम्सवर्थ (29) अभी मॉडल गैब्रिएला ब्रुक्स और माइली साइरस (26) गायक कोडी सिम्पसन के साथ संबंध में हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उल्लेखनीय है कि अभिनेता लिआम हैम्सवर्थ को भारत में उनकी फिल्में 'द हंगर गेम्स, द एक्सपेंडबल 2, इज इंट रोमांटिक' के लिए जाना जाता है. 'इज इट रोमांटिक' में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी हैं. इसके अलावा भारत में बेहद मशहूर 'अवेंजर्स' के प्रमुख अभिनेता और थॉर के किरदार को बेहद मशहूर बनाने वाले क्रिस हैम्सवर्थ लिआम हैम्सवर्थ के बड़े भाई हैं. ‌क्रिस को भारत में काफी पसंद किया जाता है. इसी तरह माइली साइरस के गाने भी भारत में काफी मशहूर हैं.

इस एक्ट्रेस ने कहा- 'सुपर बाउल' में प्रस्तुति देना 'ऑस्कर जीतने के समान...

इस हसीना ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस के छूटे पसीने

जस्टिन बीबर ने नए संगीत दौरे की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -