'टाइगर जिंदा है' के लिए कटरीना की खास तैयारी
'टाइगर जिंदा है' के लिए कटरीना की खास तैयारी
Share:

कटरीना कैफ ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए खास तैयारी की है, जिसके लिए उन्होंने असली ख़ुफ़िया अफसरों से जासूसी करने का प्रशिक्षण लिया है, खबरों के मुताबिक फिल्म में अपने अंडरकवर एजेंट वाले रोल के लिए कटरीना ने रियल लाइफ ख़ुफ़िया अधिकारियों से मिलकर कुछ टिप्स लिए ताकि वो जासूसी के कुछ तरीके जान सकें.

गौरतलब है कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को विश्वस्तरीय बनाया जा रहा है, जिसके चलते कटरीना कैफ ने फिल्म के लिए पूरे समर्पण के साथ एक ख़ुफ़िया जासूस की भूमिका निभाने की तैयारी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म 'एक था टाइगर' की अगली कड़ी है. 'एक था टाइगर' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साथ ही इस बारे में निर्देशक अली अब्बास ज़फर कहते हैं "इस फिल्म में कटरीना कैफ एक खुफिया जासूस अफसर की भूमिका में है.

जिसके चलते उस तरह के अफसर किस प्रकार सोचते और चलते है यह सीखना बहुत अहम था. बता दें कि 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान खान का वैसा ही जबरदस्त एक्शन होगा जैसा इससे पहले आपने इस फिल्म के पहले भाग 'एक था टाइगर' में देखा था. सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के वक़्त बीमार हुए थे सल्लू मिया

पार्टी में दीपिका के आते ही कैटरीना हुई गायब, अब भी जारी है FIGHT

भारतीय फिल्मो में होने जा रही है 'Porn Star' मिया खलीफा की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -