'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के वक़्त बीमार हुए थे सल्लू मिया
'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के वक़्त बीमार हुए थे सल्लू मिया
Share:

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को लेकर काफी चर्चा मे चल रहे है. सलमान फिल्म मे अपने एक्शन सीन्स और रोमांस को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे है. फिल्म को हिट बनाने के लिए सल्लू मिया ने बड़ी ही कड़ी मेहनत की है. हाल ही मे फिल्म के सेट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया मे -22 डिग्री पर की है. ऑस्ट्रिया मे ही फिल्म की शूटिंग करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बताते हैं कि 'हमें फिल्म के इस सीन के लिए एक ऐसी जगह की जरूरत थी कि जहां एंकात हो. हमें ऑस्ट्रिया में वो जगह मिली,जहां महसूस होता है कि वक्त थम गया है'.

आगे अली अब्बास ने बताया कि, 'ऑस्ट्रिया में शूटिंग करने का मतलब है कि विपरीत परिस्थितियों में काम करना'. उन्होंने आगे बताया कि 'यहां शूटिंग करते समय हमें काफी परेशानी उठानी पड़ी. इतना ही नहीं शूटिंग करते समय सलमान खान की तबीयत भी खराब हो गई थी बावजूद इसके उन्होंने फिल्म में अपनी ट्रेनिंग पूरी की.' साथ ही अली ने बताया कि ऑस्ट्रिया मे ही एक जगह उन्होंने फिल्म का एक बहुत ही प्यारा रोमांटिक सीन शूट किया है. आपको बता दे फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' अली जफ़र की ही फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. और ये फिल्म 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पार्टी में दीपिका के आते ही कैटरीना हुई गायब, अब भी जारी है FIGHT

भारतीय फिल्मो में होने जा रही है 'Porn Star' मिया खलीफा की एंट्री

Bigg Boss-11 : विकास और शिल्पा में छिड़ी कप्तानी की जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -