शादीशुदा होते हुए भी इस अभिनेता को श्वेता बच्चन ने दे दिया था दिल!
शादीशुदा होते हुए भी इस अभिनेता को श्वेता बच्चन ने दे दिया था दिल!
Share:

बॉलीवुड में अफेयर्स, शादियां और ब्रेकअप होना बहुत आम हो चुका हैं। हालाँकि कई बार कुछ ऐसे अप्रत्याशित मामले सामने आते हैं जो चौका देते हैं। हालाँकि सबसे खासकर ऐसे मामले जहां शादी में दीर्घकालिक संबंध और बच्चे शामिल होते हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान शामिल है। इस कपल ने जब अलग होने की घोषणा की, तो सभी हैरान रह गए। आप तो जानते ही होंगे अपनी बचपन की प्रेमिका से शादी करने के बावजूद, ऋतिक के कई महिलाओं और सह-कलाकारों के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। जी हाँ और कुछ अफवाहों के अनुसार वह "यादें" की शूटिंग के दौरान करीना कपूर के बहुत करीब हो गए थे और "मैं प्रेम की दीवानी हूं" के दौरान उनके साथ गंभीर संबंध थे।

केवल यही नहीं बल्कि सूत्रों की रिपोर्ट है कि पारिवारिक हस्तक्षेप ने अभिनेता को बेबो से अलग होने के लिए मजबूर लकर दिया। वहीं उसके बाद वह बारबरा मोरी, उनके "काइट्स" के सह-कलाकार के साथ शामिल थे, और इसमें कंगना रनौत ने भी अभिनय किया था। कहा जाता है बारबरा मोरी संग उनका अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला लेकिन उस समय कुछ ऐसा हुआ कि सुजैन को अपना घर छोड़ना पड़ा और वह अपने माता-पिता के घर पर रहने चली गईं। इसी बीच ऋतिक और कंगना रनौत का अफेयर शुरू हुआ जो आज तक चर्चाओं में रहता है। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका अफेयर श्वेता बच्चन के साथ भी रहा है।

जी हाँ, कहा जाता है एक बार अभिनेता के पैर में चोट लग गई थी और वह घर पर चोट से उबर रहे थे, जब उनके भाई-बहन उनसे मिलने आते थे। अभिषेक के पास भी उस समय काम की कमी थी और श्वेता पिछले कुछ सालों से किसी तरह मुंबई में अपने माता-पिता के घर पर काफी समय बिता रही हैं। जी दरअसल श्वेता और ऋतिक बचपन के दोस्त हैं क्योंकि जीतेंद्र, राकेश रोशन, अमिताभ और जया बच्चन के बच्चे, यश जौहर, यश चोपड़ा सभी दोस्त के रूप में एक साथ बड़े हुए हैं। इस वजह से दोस्ती बहुत तेजी से कुछ खास बन गई और उससे बहुत कुछ उम्मीद की जा रही थी। आपको बता दें कि श्वेता अपने पहले पति निखिल नंदा से अलग हो चुकी हैं और यही वजह है कि उन्होंने दिल्ली के बजाय स्थायी रूप से अपना आधार मुंबई में स्थानांतरित कर लिया है। हालाँकि, निखिल और श्वेता अब भी कभी-कभी एक साथ देखे जाते हैं।

वहीं कहा जाता है जब ऋतिक और कंगना के बीच बहुत सी बातें होने लगी तो श्वेता ने पीछे हटने का फैसला किया और अपनी भावनाओं को थामे रखा और ऋतिक के साथ संबंध तोड़ लिया। ऐसा कहा जाता है कि श्वेता और ऋतिक के बीच चीजें गंभीर हो सकती थीं, लेकिन कंगना के साथ अभिनेता के लिंकअप के कारण, अफेयर खत्म हो गया!

इस मशहूर स्टार किड को आ रहे एंग्जायटी अटैक, कहा- 'क़यामत आने वाली है'

Video: मां संग हवा में पंख को फूंक मारते दिखे रणबीर कपूर, जानिए क्या है माजरा?

अभिनय छोड़ चक्की पीसते दिखी ये अदाकारा, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -