ऐश्वर्या राय ने शुरू की स्ट्रीट्स पर होने वाली हैरेसमेंट के खिलाफ मुहीम, कहा- 'सेफ रहना...'
ऐश्वर्या राय ने शुरू की स्ट्रीट्स पर होने वाली हैरेसमेंट के खिलाफ मुहीम, कहा- 'सेफ रहना...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पेरिस में एक ब्रैंड के लिए रेड कारपेट पर वॉक करने के पश्चात् जब भारत लौटीं तो उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया। ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में हर बार की भांति इस बार भी ऐश्वर्या ने लाइमलाइट लूटी। तथा इसी इवेंट में ऐश्वर्या राय ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज अपने चाहने वालों को दिया। 

इवेंट में स्पीच देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा- गली-मोहल्ले में जब लोगों से छेड़छाड़ की जाती है तो वह एक खराब आदत है। हर किसी को सेफ और प्रोटेक्टेड महसूस करने का अधिकार है। हम आपस में मिल बांटकर ही एक-दूसरे को सेफ महसूस करवा भी सकते हैं। स्ट्रीट्स पर होने वाली हैरेसमेंट के खिलाफ हमने एक मुहीम आरम्भ की है, जहां आप स्वयं को सुरक्षित महसूस करवा सकते हैं।

वही ऐश्वर्या राय ही नहीं, इस मुहीम से शेफाली शाह, अदिति राव हैदरी, फातिमा सना शेख भी जुड़ी हैं। वही बात यदि ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। यह मणिरत्नम की फिल्म थी। बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के पेरिस में एक ब्रैंड के लिए रेड कारपेट वॉक के फोटोशूट वायरल हुए है, जिन्हे फैंस जमकर प्यार दे रहे है। 

जानिए क्यों 'मगधीरा' के प्रोडूसर ने फिल्म 'राब्ता' को भेजा था कोर्ट आर्डर

कास्टिंग की वजह से डिले हुई थी फिल्म राब्ता

कैसे 'मिमी' में पांच साल के स्कॉटिश बच्चे ने जीता दर्शको का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -