जब कैटरीना बनी आलिया की GYM ट्रेनर
जब कैटरीना बनी आलिया की GYM ट्रेनर
Share:

आपको बता दे की इन दिनों कैटरीना कैफ काफी व्यस्त चल रही है, और वो इसलिए क्योकि उनकी और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की कुछ शूटिंग बाकि रह गई थी जो अब फिर से शुरू हो गई है. साथ ही कैटरीना उनके कुछ और प्रोजेक्ट्स के कामो में भी व्यस्त है. इसी साल क्रिसमस के मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होगी. और इन दिनों इस फिल्म के एक सांग को ग्रीस में शूट किया जा रहा है जिसको लेकर कैटरीना काफी व्यस्त हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. और फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ कटरीना फिल्म की डबिंग करने में भी काफी व्यस्त है.

इतना ही नहीं कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म में भी व्यस्त है. बता दे की बॉलिवुड में जब भी दो ऐक्ट्रेसेस की बात आती है तो ज्यादातर मामलों में अनबन की ही खबरें आती हैं. इस बार हम आपको ऐसी खबर बता रहे हैं कि आपको भी विश्वास नहीं होगा. दरअसल, बॉलिवुड की दो ब्यूटी क्वीन्स कटरीना कैफ और आलिया भट्ट हमेशा से काफी क्लोज दिखती हैं.

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट एक्सरसाइज कर रहीं हैं और कैटरीना उन्हें और हार्ड एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित कर रहीं हैं. कैटरीना ने लिखा, 'जब यासमीन नहीं आती हैं तो यही होता है, अच्छा कर रही हो आलिया, सिर्फ 300 स्क्वैट्स और...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -