कैटरीना कैफ के सेक्सी एब्स देखकर हो जायेंगे हैरान, इस फोटो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
कैटरीना कैफ के सेक्सी एब्स देखकर हो जायेंगे हैरान, इस फोटो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहती है. इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ ने अपनी बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है. ब्लैक जिम सूट में कैटरीना कैफ अपने सेक्सी एब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वहीं खुले बालों ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया है. कैटरीना कैफ के फैंस को भी उनका ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है.  

 सोशल मीडिया पर  कैटरीना कैफ काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कैटरीना अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पोस्ट के कई लोग कायल हैं. हाल ही में वरुण धवन ने भी कैटरीना कैफ के पोस्ट की तारीफ करते हुए कहा था कि कैटरीना बेहद सेलेक्टिव फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी. सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार रोमांस करते दिखाई देंगे. अक्षय और कैटरीना की जोड़ी पहले भी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिल चुकी है और अब एक बार फिर से दर्शक इस जोड़ी को फिल्म सूर्यवंशी में देखने को बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें सूर्यवंशी के अलावा कैटरीना कैफ ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. कैटरीना की पिछली रिलीज फिल्म भारत थी जिसमें को सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं. 

फैशन इंडस्ट्री में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी लिंगभेद, रंगभेद और स्टीरियोटाइप पर चलाई कैंची

'छपाक' के स्क्रिप्ट का मामला पंहुचा बॉम्बे हाइकोर्ट, डायरेक्टर ने कहा-कॉपीराइट का दावा नहीं...

ऑटो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टार बनने के बाद भी पसंद है सादगी भरी जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -