कैटरीना को रणबीर के साथ फिल्म करना लगता है असहज

कैटरीना को रणबीर के साथ फिल्म करना लगता है असहज

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा है कि जब वे रणबीर कपूर के साथ कोई भी फिल्म करती है तो थोड़ा असहज महसूस करती है। वैसे तो रणबीर और कैटरीना असली ज़िंदगी मे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते है। कैटरीना ने कहा कि जिसे हम अच्छे से जानते है और जो हमे अच्छे से जानते है उनके साथ काम करना थोड़ा अजीब लगता है। 

रणबीर और कैटरीना अभी एक साथ एक फिल्म मे दिखाई देने वाले है। दोनों अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' मे काम कर रहे है। दोनों को एक साथ 'रजनीति' और 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी' मे साथ देखा गया था। 'आजब प्रेम की गज़ब कहानी' फिल्म मे दर्शको ने इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया था। 

कैटरीना ने कहा कि जिन्हे हम नहीं जानते है उनके साथ काम करने मे कोई परेशानी नहीं होती है क्योंकि वे हमे नहीं जानते है तो उनके सामने एक्टिंग करना बहुत आसान होता है। जो हमे जानते है उनके सामने एक्टिंग करने पर पता होता है कि हम झूठ बोल रहे है इसलिए थोड़ी मुश्किल होती है। अनुराग बासु के साथ कैटरीना की यह पहली फिल्म है। अनुराग बासु के साथ काम करके कैटरीना बहुत खुश है। 

कैटरीना ने कहा कि अनुराग बासु कभी काम करके थकते नहीं है। वे सबको उनकी रफ्तार से ही काम करने के लिये बोलते है। 'जग्गा जासूस' फिल्म बहुत ही ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म मे बेटा अपने पिता की तलाश करता है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।