मुझे एक समय में इसकी गंदी लत लग गई थी, कैटरीना कैफ
मुझे एक समय में इसकी गंदी लत लग गई थी, कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व मस्तमौला मोहतरमा कैटरीना कैफ जो के अपने दो दो पूर्व के प्यार रहे सलमान व रणबीर संग फिल्मो में व्यस्त है. जी हाँ बात करे अगर सलमान की तो कैटरीना कैफ उनके साथ में अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त है तो वही रणबीर के साथ में उनकी एक फिल्म जग्गा जासूस जो के जल्द ही रिलीज होने को है फिल्म जग्गा जासूस का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है. अब जब बात हम कैटरीना कैफ की कर रहे है तो जनाब बता दे कि, जब एक  दौर था जब कैटरीना कैफ अपने इस प्यार को पाने को किसी भी हद तक जा सकती थीं.

जी हाँ बता दे कि, कैटरीना को बचपन में मार्बल्स जमा करना बेहद पसंद था. वह मार्बल्स के पीछे इस तरह पागल हो जाती थीं कि जब भी उनको यह पता चलता था कि किसी के पास मार्बल्स हैं तो वह उसे चुरा लिया करती थीं. उन्हें रंग-बिरंगे मार्बल्स इकठ्ठे करने बेहद पसंद थे. कटरीना अपनी इस बचपन की आदत के बारे में सोच कर हंसती भी हैं.

कहती हैं कि एक दौर में उन्हें वाकई इसकी लत लग गई थी और वह मार्बल्स जमा करने के लिए कुछ भी कर जाती थीं. कैट जासूसी करने की कोशिश करती थीं कि उनके दोस्तों में से किसके पास मार्बल्स हैं. तथा अब जल्द ही उनकी जासूसी फिल्म जग्गा जासूस के जरिये सामने आने को है.    

'टाइगर..' के लिए कैटरीना की टफ ट्रेनिंग शुरू, देखे Photos

कटरीना की ही तरह HOT है उनकी बहन इसाबेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -