कैटरीना को मिल सकता है भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड, अब एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा ?

कैटरीना को मिल सकता है भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड, अब एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा ?

अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'भारत' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार फ़िलहाल हर किसी को है और इस फिल्म में सलमान और कटरीना दोनों ही बिल्कुल अलग तरह के किरदारों में दिख रहे हैं. जबकि हाल ही में स फिल्म में कटरीना के किरदार और उनकी अदाकारी के लिए सलमान खान ने काफी तारीफ भी की थी. 

हाल ही में फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने तारीफ करते हुए कहा कि 'भारत' के लिए कटरीना को नैशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए. वहीं अब इस पर कैटरीना ने भी अपनी बात रखी है और इस बारे में कटरीना ने भी अपनी खामोशी तोड़ते हुए खा है कि इस बारे में वह क्या सोचती हैं. साथ ही उनके मुताबिक़, इस फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति ने पूरी लगन और पैशन के साथ काम किया है और यह एक लंबा सफर था और  सभी लोगों ने इस सफर में अपने पूरे दिलोजान से काम पूरा किया है.

कटरीना के मुताबिक़, सलमान ने भी देखा है कि पूरी फिल्म की टीम ने हर कदम पर कितनी मेहनत की है और कटरीना ने आगे कहा कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और उन्होंने इस किरदार में बेहतर दिखने के लिए काफी मेहनत भी की है. आगे उन्होंने कहा कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तो ऑडियंस का इस पर रिस्पॉन्स कैसा होगा, यह उनके लिए काफी कठिन परीक्षा होने वाली है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज की जा रही है. 

 

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विवेक की हरकत पर भड़के महानायक, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

एक बाइक पर नजर आएं अमिताभ-सलमान-अभिषेक, विवेक से बदला लेने की हुई तैयारी

IMW : अर्जुन की फिल्म में नहीं है कोई हीरोइन, लेकिन ऐसा क्यों ?