#MeToo अभियान पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कही दो टूक बात
#MeToo अभियान पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कही दो टूक बात
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें इस फिल्म में कैटरीना के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘हुस्न परचम’ रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब सराहा. इस बाद मीडिया से बातचीत के दौरान हाल ही में कैटरीना ने #MeToo कैंपेन पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही हैं.

कैटरीना कैफ #MeToo अभियान के बारे में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण है और मैं सोचती हूं कि ये हकीकत में बहुत सुंदर और दिलेर है क्योंकि ये इतना भी आसान नहीं है. और मैं आपसे कहूं कि कई सारी महिलाओं के साथ बैक सपोर्ट है और कह लें कि वो #MeToo कैंपेन को लेकर सामने आ रही हैं. ये इतना आसान नहीं है. महिलाएं अब भी ऐसा ही फेस कर रही हैं और असहज महसूस कर रही हैं कुछ भी बोलने में. मैं ऐसा नहीं कह रही हूं कि महिलाएं बहुत ही सुपीरियर हैं और पुरुष बहुत सुपीरियर हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी ने ऐसा कहा है लेकिन महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए.’

इतना ही नहीं कैटरीना ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा थी. मैं अपने को-एक्टर के साथ बैठी थी जो कि मेल थे. इंटरव्यू लेने वाले जर्नलिस्ट थे लेकिन वो मुझे पहचान ही नहीं रहे थे. मैं जाना-पहचाना चेहरा हूं. मैं एक महिला हूं तो ये ठीक है. लेकिन हमेशा से सेक्सुअल डिस्क्रीमिनेशन होता रहा है. हम अभिनेत्रियां बहुत बार ऐसा फील करती हैं.' आपको बता दें ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

नए एक्टर्स के लिए इस प्रोड्यूसर की नई पहल

शादी के 15 दिन बाद प्रियंका ने शेयर की इतनी रोमांटिक फोटो

इस हॉट एक्ट्रेस को है सलमान खान के साथ काम करने का अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -